पत्नी संग लिपलॉक कर रणवीर ने की जमकर तारीफ
पत्नी संग लिपलॉक कर रणवीर ने की जमकर तारीफ
Share:

बॉलीवुड एक्टर रणवीर सिंह अपने अभिनय के लिए मशहूर हैं। वहीं दूसरी तरफ उनकी पत्नी दीपिका पादुकोण भी इन दिनों अपनी नयी फिल्म को लेकर सुर्ख़ियों में बनी हुईं हैं। वैसे यह दोनों कूल अंदाज के लिए जाने जाते हैं और जब भी साथ में होते हैं, तो फैंस के चेहरे पर मुस्कुराहट आ ही जाती है। वहीं आपने देखा होगा कपल सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहते हैं और दोनों एक-दूसरे की टांग खींचने के साथ ही एक-दूसरे के काम की तारीफ करते भी नजर आते हैं। आप देख सकते हैं उन्होंने दीपिका पादुकोण की फिल्म गहराइयां का रिव्यू किया है और दीपिका के अभिनय की तारीफ की है। जी दरअसल उन्होंने दीपिका को किस करते हुए फोटो शेयर की है जो आप देख सकते हैं।

रणवीर सिंह ने इंस्टाग्राम पर वाइफ दीपिका पादुकोण को किस करते हुए एक फोटो शेयर की है। आप देख सकते हैं इस मोनोक्रोम फोटो में दोनों समंदर किनारे हैं। इस दौरान रणवीर शर्टलेस हैं और दीपिका व्हाइट शर्ट में हैं। वहीं दोनों एक दूसरे को लिपलॉक कर रहे हैं। इस समय इस कपल के फैंस को इस कपल की ये फोटो काफी पसंद आ रही है। वहीं दूसरी तरफ लोग हार्ट और फायर इमोजीस की बौछार कर रहे हैं। वैसे तो यह फोटो अपने आप में बेहद खास है। जी दरअसल कपल का ये रोमांटिक मोमेंट अट्रैक्टिव लग रहा है और दोनों को बड़ा पसंद किया जा रहा है।

इस फोटो को शेयर करने के साथ रणवीर ने कैप्शन में लिखा कि- 'डूबे हां डूबे, एक दूजे में यहां। । ऊर्जा से पूर्ण, श्रेष्ठ, उत्तम और उत्कृष्ट। क्या मास्टरक्लास परफॉर्मेंस है बेबी। बहुत सही। दिल की गहराइयों तक महसूस हुआ। बेमिसाल परफॉर्मेंस। आपने मुझे प्राउड फील कराया है। @deepikapadukone #gehraiyaan।' वैसे अगर हम गहराइयां के बारे में बात करें, तो ओटीटी प्लेटफॉर्म पर ये मूवी आज रिलीज हो गई है। फिल्म को मिक्स्ड रिव्यूज मिल रहे हैं और इस मूवी को अमेजन प्राइम वीडियो पर रिलीज किया गया है।

अर्जन बाजवा को उनकी नेक्स्ट सीरीज 'बेस्टसेलर' के लिए धर्मेंद्र ने दी बधाई

सिल्वर साड़ी पहन कजरारे गाने पर डांस करके फैंस को घायल कर रही उर्वशी

जब संजय ने दबाए पत्नी मान्यता के पैर तब बोले फैंस- 'लगे रहो मुन्ना भाई।।।।"

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -