जनता के लिए लगे AC बंद देख भड़के गहलोत, केजरीवाल ने शेयर किया VIDEO
जनता के लिए लगे AC बंद देख भड़के गहलोत, केजरीवाल ने शेयर किया VIDEO
Share:

नई दिल्ली: दिल्ली के परिवहन मंत्री कैलाश गहलोत द्वारा राजधानी के एक सरकारी कार्यालय में एसी खराब होने पर कुछ अफसरों को फटकार लगाने का एक वीडियो सोशल मीडिया में वायरल हो रहा है। दिल्ली के सीएम अरविंद केजरीवाल ने भी शनिवार को अपने ट्विटर अकाउंट से वीडियो साझा किया है। 

प्राप्त खबर के मुताबिक, परिवहन मंत्री कैलाश गहलोत शुक्रवार को पूर्वी दिल्ली के प्रीत विहार में मौजूद SDM एवं सब-रजिस्ट्रार ऑफिस का मुआयना करने पहुंचे थे। इस के चलते गहलोत ने गर्मी के बीच वहां आम लोगों के लिए लगाए एसी बंद पाए तो वह अफसरों पर भड़क गए। मंत्री ने फटकार लगाते हुए कहा कि अफसरों के कमरों से AC निकलवा कर लोगों के लिए हाल में लगाएं। आम आदमी पार्टी (आप) ने यह वीडियो यह वीडियो अपने ट्विटर अकाउंट पर भी साझा किया है।

गहलोत ने कर्मचारियों द्वारा वक़्त पर काम ना करने पर भी नाराजगी व्यक्त की। इसके साथ ही सरकारी कार्यालयों में आने वाले लोगों को किसी भी प्रकार की असुविधा ना हो, इसके लिए अफसरों को सख्त निर्देश भी दिए। आम आदमी पार्टी के नेता ने पूछा कि यहां का SDM कौन है? 59 सेकेंड की वीडियो क्लिप में गहलोत को एक अफसर से यह बोलते हुए सुना जा सकता है कि क्या हम आपके कमरों से भी एसी हटा दें। आपके कमरे में एसी काम करेंगे, यह बेहद अच्छा है, मगर जनता गर्मी सहन करेगी। तत्पश्चात, उन्होंने इस मामले को लेकर SDM से पूछा कि इसके लिए आपने किससे शिकायत की है? आपने कितनी चिट्ठी लिखी हैं वो मुझे दिखाएं? उन्होंने कहा कि अफसरों के कमरों से AC निकलवा कर लोगों के लिए हाल में लगाएं। परिवहन मंत्री ने ट्वीट कर लिखा, ''अरविंद केजरीवाल जी बोलते हैं कि लोगों को सुविधाएं देना हमारा कर्तव्य है तथा यदि जनता परेशान है तो उचित कार्रवाई भी की जाएगी।"

'कश्मीरी पंडितों की हत्या हो रही है तो कहां छुप गए अमित शाह, प्रधानमंत्री और सारे मंत्री'

तेजप्रताप का गंभीर आरोप, इस्कॉन मंदिर के 4 लोगों ने किया नाबालिग बच्चे से रेप

'PM मोदी की तस्वीर पर लगा ताला', जानिए क्या है मामला?

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -