गहलोत सरकार को लगा बड़ा झटका, स्वास्थ्य विभाग पर कोरोना अटैक
गहलोत सरकार को लगा बड़ा झटका, स्वास्थ्य विभाग पर कोरोना अटैक
Share:

राजस्थान में एक ओर जहां प्रदेश गवर्नमेंट स्वंय सियासी क्वॉरेंटाइन में चल रही है, वहीं दूसरी ओर कोरोना का उपचार कर रहा स्वास्थ्य महकमें भी अब खुद संक्रमित हो गया है. बीते चार दिनों में राजधानी जयपुर के स्वास्थ्य भवन में 35 कोरोना पॉजिटिव मामले सामने आ चुके हैं. स्वास्थ्य भवन में अतिरिक्त निदेशक डॉ. रवि प्रकाश शर्मा सहित अनेक चिकित्सक और अन्य स्टाफ में महामारी कोरोना के लक्षण पाए गए है. 

नए प्रोजेक्ट से मिलेगी उत्तर प्रदेश की अर्थव्यवस्था को रफ़्तार

बता दे कि बुधवार को भी स्वास्थ्य भवन में 100 से ज्यादा सेम्पल लिए गए, जिनमें 11 कोरोना मामले सामने आए हैं. चिकित्सा शिक्षा निदेशालय में भी एक कर्मचारी कोरोना पॉजिटिव मिल चुका है. स्वास्थ्य भवन में सेनिटाइजेशन का काम नियमित रूप से करवाया जा रहा है. सभी कर्मचारियों और चिकित्सकों की कोरोना की टेस्ट की जा रही है, ताकि कोई भी चिकित्सक और स्टाफ यदि संक्रमित मिलता है तो उसे आइसोलेशन में रखकर उपचार किया जा सके.

गहलोत सरकार ने सरकारी कर्मचारियों को दिया सबसे बड़ा तोहफा

राज्य में कोरोना पॉजिटिव पाये गये रोगियों की तादाद 47 हजार के पार पहुंच चुकी है. यहां कोरोना पॉजिटिव की ज्यादा 47,845 हो गई है. प्रदेश में 16.19 लाख से अधिक लोगों की सेम्पलिंग की जा चुकी है. यहां प्रवासी पॉजिटिव की तादाद भी 8 हजार से अधिक हो गई है. बुधवार को भी दिनभर में रिकॉर्ड 1166 पॉजिटिव सामने आये हैं. कोरोना से अब तक 745 लोगों की मौत हो चुकी है. बुधवार को दिनभर में कोरोना से 13 लोगों की मौत दर्ज की गई है. इनमें सबसे अधिक 6 मृत्यु जयपुर में हुई हैं. वहीं अजमेर में दो, अलवर में एक, जालोर में एक, कोटा में एक, राजसमंद में एक और सीकर में एक मौत दर्ज की गई है.

सुषमा स्वराज की प्रथम पुण्यतिथि आज, बेटी ने शेयर की ​'दिव्य पंक्ति'

नियंत्रण रेखा पर पहली बार महिला सैनिकों को किया तैनात

शिक्षक दिवस : क्या है शिक्षक का अर्थ ?

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -