सुषमा स्वराज की प्रथम पुण्यतिथि आज, बेटी ने शेयर की ​'दिव्य पंक्ति'
सुषमा स्वराज की प्रथम पुण्यतिथि आज, बेटी ने शेयर की ​'दिव्य पंक्ति'
Share:

आज यानी 6 अगस्त को भाजपा नेता और और पूर्व विदेश मंत्री सुषमा स्वराज की पहली पुण्यतिथि है. उनकी पहली पुण्यतिथि उनकी पुत्री बांसुरी स्वराज उन्हें याद किया है. बांसुरी ने तस्वीर शेयर करते हुए माता को याद किया है और ईश्वर से अपनी का ख्याल रखने को कहा है. बता दें कि बीते वर्ष आज ही के दिन सुषमा का दिल गति रुक जाने से निधन हो गया था. वह भाजपा की दिग्गज और लोकप्रिय नेता में शूमारी थी.

मध्यप्रदेश  समेत इन शहरों में बढ़ रहा कोरोना का कहर, जा रही मासूमों की जानें 

इस खास अवसर पर बांसुरी ने ट्वीट कर लिखा, 'या देवी सर्वभूतेषुस शक्तिरूपेण संस्थिता, या देवी सर्वभूतेषु मात्री रूपेण संस्थिता, नमस्तस्यै नमस्तस्यै नमस्तस्यै नमो नमः.'उन्होंने लिखा, 'मां तुम हमेशा मेरे साथ शक्ति के रूप में हो. हे कृष्ण मेरी का ख्याल रखना.'

गिरे पेट्रोल के दाम, जाने क्या आज का प्राइस

विदित हो कि सुषमा प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के पहले कार्यकाल में विदेश मंत्री रह चुकी है. 2019 में लोकसभा चुनाव में उन्होंने बीमारी की वजह से चुनाव लड़ने से मना कर दिया था. क्योकि वह चुनाव प्रचार और राजनीतिक जिम्मेदारी संभावने में असमर्थ ​थी.  सुषमा के विदेश मंत्री के कार्यकाल के दौरान उनकी सक्रियता की बहुत तारीफ होती थी. वह भारतीय जनता पार्टी की दिग्गज नेता में शुमार होती थीं. सुषमा दिल्ली की मुख्यमंत्री भी रह चुकी थीं. अटल बिहारी वाजपेयी के प्रधानमंत्री रहने के दौरान वह उनके मंत्रिमंडल में भी सम्मिलित हुई थीं.

शिक्षक दिवस : क्या है शिक्षक का अर्थ ?

नए प्रोजेक्ट से मिलेगी उत्तर प्रदेश की अर्थव्यवस्था को रफ़्तार

तालिबान से रिहा करवाए गए 6 हिन्दुस्तानी इंजीनियर

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -