पैगम्बर विवाद पर नूपुर शर्मा का समर्थन करने वाले 'डच संसद' के नए बयान से मचा हंगामा
पैगम्बर विवाद पर नूपुर शर्मा का समर्थन करने वाले 'डच संसद' के नए बयान से मचा हंगामा
Share:

नई दिल्ली: पैगंबर मोहम्मद पर कथित अभद्र टिप्पणी को लेकर मुस्लिम मुल्कों के गुस्से के बाद बुधवार को आतंकी संगठन अलकायदा ने भारत में फिदायीन हमले की धमकी दी है. नुपुर शर्मा को समर्थन देकर सुर्ख़ियों में आए नीदरलैंड्स के दक्षिणपंथी नेता गीर्ट विल्डर्स ने इस धमकी को लेकर बड़ा बयान दिया है. उन्होंने भारतीयों से कहा है कि अलकायदा जैसे इस्लामिक आतंकियों के सामने नहीं झुकें, क्योंकि ये संगठन बर्बरता को प्रदर्शित करते हैं.

 

विल्डर्स ने भारतीयों से अपील करते हुए कहा है कि वह अल कायदा जैसे आतंकियों के सामने हथियार न डालें. उनका कहना है कि इस प्रकार के संगठन बर्बरता को दर्शाते हैं. उन्होंने ट्वीट करते हुए लिखा है कि, अलकायदा जैसे आतंकियों के सामने नहीं झुकें. ये बर्बरता के प्रतीक हैं. अल कायदा और तालिबान ने वर्षों पूर्व मुझे हिटलिस्ट में डाल दिया था. एक सबक, आतंकियों के सामने कभी मत झुको, कभी नहीं. बात दें कि उन्होंने इस मामले पर मुस्लिम मुल्कों के गुस्से को हास्यास्पद भी बताया था. उन्होंने विरोध कर रहे देशों को पाखंडी करार देते हुए कहा कि इन देशों में लोकतंत्र नाम की कोई चीज नहीं है.

उन्होंने ट्वीट करते हुए लिखा था कि, इन पाखंडियों की न सुनें. मुस्लिम देशों में लोकतंत्र नहीं है. कोई नियम, कानून या आज़ादी  नहीं है. वे अल्पसंख्यकों का उत्पीड़न करते हैं और मानवाधिकारों का अनादर करते हैं. इनकी आलोचना की जानी चाहिए.  गीर्ट विल्डर्स ने यह भी कहा था कि नूपुर शर्मा का समर्थन करने के कारण उन्हें जान से मारने की धमकियां दी जा रही हैं.

दिल्ली वालों को गर्मी और लू से अभी नहीं मिलेगी राहत, जानिए क्या बोला मौसम विभाग ?

जिस ऑडिटोरियम में गाने के बाद हुई KK की मौत, अब वहां परफॉर्म करेंगे बाबुल सुप्रियो

देश को इसी महीने मिलेगा नया CDS ! नए IB और RAW चीफ की भी नियुक्ति करेगी मोदी सरकार

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -