समलैंगिक पार्टनर्स... आपत्तिजनक वीडियो और ब्लैकमेलिंग और फिर हो गया मर्डर
समलैंगिक पार्टनर्स... आपत्तिजनक वीडियो और ब्लैकमेलिंग और फिर हो गया मर्डर
Share:

लखनऊ: यूपी के फर्रुखाबाद में एक नाबालिग स्टूइडेंट के साथ सामूहिक दुष्कर्म किए जाने का केस सुनने के लिए मिला है। गैंगरेप का इल्जाम समुदाय विशेष के युवकों पर लगा है। फिलहाल, पुलिस ने पीड़िता की तहरीर पर एक ही परिवार के तीन युवकों के विरुद्ध  केस दर्ज किया जा चुका है। 

खबरों का कहना है कि फर्रुखाबाद के मऊदरवाजा थाना इलाके की एक 13 साल की अनुसूचित जाति की नाबालिग स्टूडेंट ने पुलिस को शिकायत दर्ज करवाई है कि उसके परिचित हाथीपुर निवासी शादाब व वसीम घर पर आए और उसको अपने साथ जबरदस्ती कार से लेकर चले गए। जहां आरोपियों ने कोई नशीला पदार्थ खिला दिया। नशे की हालत में उसके साथ बलात्कार किया और दो दिन के उपरांत उसको रेलवे स्टेशन पर छोड़ गए। 

पुलिस ने पीड़िता की तहरीर के आधार पर दो सगे भाई शादाब, वसीम और उसके पिता के विरुद्ध गैंगरेप सहित अन्य धाराओं में मामला दर्ज किया जा चुका है। फिलहाल, पुलिस मामले की कार्रवाई कर रही है। पुलिस द्वारा पीड़िता का मेडिकल जांच कराया जा रहा है और आरोपियों की तलाश में पुलिस जुट चुकी है।  इस केस में सीओ सिटी प्रदीप कुमार का बोलना है कि मऊ दरवाजा थाना क्षेत्र की एक युवती ने थाने में प्रार्थना पत्र दिया कि उसको तीन लोग ले गए। इस दौरान घर में बंद रखा और दुष्कर्म भी किया जा चुका है। इस केस में तीन लोगों के खिलाफ केस दर्ज कर लिया गया है। 

इंजीनियर, कबड्डी प्लेयर और सिंगर आपस में करते थे कबूतरबाजी, पुलिस ने किया गिरफ्तार

9वीं के छात्र ने खुद को लगाई आग, चौंका देगी वजह

तीन चोरीयो का हुआ पर्दाफाश, दो कंजरो से लाखों का माल बरामद

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -