गौतमबुद्ध नगर के 94 वर्षीय बुजुर्ग ने दी कोरोना को मात, स्वस्थ होकर लौटे घर
गौतमबुद्ध नगर के 94 वर्षीय बुजुर्ग ने दी कोरोना को मात, स्वस्थ होकर लौटे घर
Share:

नई दिल्ली: देश की राजधानी दिल्ली से सटे गौतमबुद्धनगर में एक 94 वर्षीय बुजुर्ग ने कोरोना वायरस महामारी को मात दे दी है। इस मौके पर गौतमबुद्धनगर के जिलाधिकारी सुहास एलवाई ने ट्विटर पर उनकी तस्वीर शेयर करते हुए लिखा कि 94 वर्षीय निवासी की कोरोना जांच निगेटिव आने के बाद आज उन्हें अस्पताल से डिस्चार्ज कर दिया गया है। 

जिलाधिकारी ने आगे लिखा वह मेरे जैसे कई लोगों के लिए प्रेरणा हैं। आप हमें और भी कड़ी मेहनत करने के लिए प्रेरित करते हैं, हम सभी निवासी आपको बहुत लंबे और स्वस्थ जीवन की कामना करते हैं । सेक्टर-26 में रहने वाले बुजुर्ग कवि एएम जुत्शी गुलजार को कोरोना संक्रमित पाए जाने पर एक जून को शारदा अस्पताल में एडमिट कराया गया था। उस समय उनकी हालत बेहद नाजुक थी। सांस नहीं ले पा रहे थे। उन्हें सीधे आईसीयू में एडमिट किया गया। डॉक्टर अभिषेक देशवाल के नेतृत्व में विशेष टीम गठित की गई। एक डॉक्टर हमेशा उनके पास उपस्थित रहता।

उपचार के दौरान पाइप के माध्यम से उन्हें तरल खाद्य पदार्थ दिया जा रहा था। स्थिति सामान्य होने पर तीन दिन बाद आइसोलेशन के सामान्य वार्ड में शिफ्ट किया गया। अस्पताल से जाते वक़्त भावुक हुए कवि ने मेडिकल स्टाफ से कहा कि आप लोगों ने नई जिंदगी दी है। 

 

जल्द ही शुरू हो सकता है पराग्वे का टेनिस टूर्नामेंट

80 दिनों बाद पेट्रोल-डीजल के दाम में हुआ बदलाव, जानिए क्या हैं आज के भाव

मणिपुर : इन राज्यों से लौटे लोगों में निकला कोरोना संक्रमण

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
Most Popular
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -