मणिपुर : इन राज्यों से लौटे लोगों में निकला कोरोना संक्रमण
मणिपुर : इन राज्यों से लौटे लोगों में निकला कोरोना संक्रमण
Share:

महामारी कोरोना वायरस का कहर मणिपुर में बढ़ता जा रहा है. यहां पर 15 नए संक्रमित मामले दर्ज किए हैं. राज्य सरकार ने इसकी जानकारी दी. इसमें से छह मामले उबल से पांच थखरुल, तीन कांगपोकपी से और एक इंफाल वेस्ट से आए हैं. यह सभी मामले मुंबई और दिल्ली से वापस लौटे लोगों से दर्ज किए हैं. बता दे कि उबल से छह मामले सामने आए, उखरुल से पांच, कांगपोकपी से तीन और इंफाल पश्चिम से एक की रिपोर्ट की गई. मामले मुंबई और दिल्ली से लौटे लोगों के हैं. अब राज्य में संक्रमित मामलों की संख्या 172 हो गई है जिसमे ंसे 120 एक्टिव केस हैं वही 52 लोगों ने रिकवर किया है.

सीएम केजरीवाल पर भड़का दिल्ली मेडिकल एसोसिएशन, डॉक्टरों को दी थी ये धमकी

आपकी जानकारी के लिए बता दे कि इस वक्त देश में कोरोना वायरस के ढाई लाख से ज्यादा संक्रमित मामले हैं. वहीं मरनेवालों की संख्या 6 हजार के पार पहुंच गई है. संक्रमण के बढते प्रकोप के चलते देशभर में पांचवा लॉकडाउन चल रहा है. प्रत्येक दिन कोरोना संक्रमितों का आंकड़ा बढ़ता जा रहा है. चीने के वुहान से फैले इस वायरस का अभी तक कोई इलाज नहीं मिल पाया है. ऐसे में सभी लोगों को एहतियात बरतने की सलाह दी जा रही है. ताकी इस संक्रमण से बचा जा सके है.

गुजरात राज्यसभा चुनाव से पहले रिसोर्ट पॉलिटिक्स शुरू, कांग्रेस ने होटल में छिपाए अपने विधायक

अगर आपको नही पता तो बता दे कि देशभर में लागू किए लॉकडाउन के चलते लोगों को काफी परेशानियों का सामना करना पड़ा रहा है. इस दौरान सभी कुछ बंद किया गया, जिसके चलते देशभर में लोगों को आर्थिक परेशानियों का सामना करना पड़ा. पलायन, भूखमरी, सड़क हादसे जैसे समस्या इस दौरान देखने को मिली. यही नहीं लोगों को अपनी नौकरियों से हाथ धोना पड़ा. ऐसे में सभी देश की आर्थिक स्थिति को बेहतर करने के लिए सरकार की तरफ से लॉकडाउन चार में ढील देना शुरू किया है. फिलहाल धीरे-धीरे लोगों की जिंदगी पटरी पर आ रही है. कल यानी आठ जुून से धार्मिक स्थल, रेस्टोरेंट, और मॉल्स खोले जा रहा हैं.

हिरासत में लिए गए दिल्ली भाजपा अध्यक्ष आदेश गुप्ता, कर रहे थे केजरीवाल सरकार का विरोध

सीएम केजरीवाल पर कुमार विश्वास का हमला, बोले- डॉक्टरों पर फोड़ा अपने निकम्मेपन का ठीकरा

राजस्थान में कोरोना से तीन और मौतें, मृतकों का आंकड़ा पहुंचा 234

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -