कश्मीर मुद्दे पर अफरीदी के ट्वीट का गंभीर ने दिया जवाब, पाक क्रिकेटर को जमकर लताड़ा
कश्मीर मुद्दे पर अफरीदी के ट्वीट का गंभीर ने दिया जवाब, पाक क्रिकेटर को जमकर लताड़ा
Share:

नई दिल्ली: भारत के पूर्व सलामी बल्लेबाज और भाजपा सांसद गौतम गंभीर ने पाकिस्तान के पूर्व क्रिकेटर शाहिद अफरीदी के नियंत्रण रेखा (एलओसी) का दौरा करने की बात कहने पर उन्हें लताड़ लगाई है. दरअसल, मोदी सरकार ने हाल ही में घाटी से संविधान की धारा 370 को हटा दिया है, जिसके बाद अफरीदी ने कहा था कि वह कश्मीर के लोगों के साथ खड़े हैं और इस बात को व्यक्त करने के लिए वह नियंत्रण रेखा का दौरा करेंगे.

इसके बाद गंभीर ने ट्वीट करते हुए कहा कि, "साथियों, इस फोटो में शाहिद अफरीदी, शाहिद अफरीदी से पूछ रहे हैं कि शाहिद अफरीदी को शर्मिंदा करने के लिए क्या करना चाहिए ताकि इसमें कोई संदेह न रह जाए कि शाहिद अफरीदी ने बड़ा होने से मना कर दिया है. मैं उनकी सहायता के लिए ऑनलाइन किंडरगार्डन ऑर्डर कर रहा हूं." इससे पहले पाकिस्तान के पीएम इमरान खान ने ऐलान किया था कि कश्मीरी लोगों के प्रति एकजुटता दिखाने के लिए उनके देश में प्रत्येक हफ्ते 30 मिनट का कार्यक्रम आयोजित किया जाएगा.

अफरीदी ने बुधवार को ट्विटर पर लिखा कि, "प्रधानमंत्री द्वारा कश्मीरियों के समर्थन के लिए शुरू किए गए कश्मीर आवर कार्यक्रम को अपना समर्थन दें. मैं शुक्रवार दोपहर 12 बजे इसके लिए मजार-ए-काएद (मुहम्मद अली जिन्ना की मजार) पर मौजूद रहूंगा." अफरीदी ने कहा कि, "कश्मीरी भाइयों के समर्थन के लिए मेरे साथ जुड़ें. छह सितंबर को मैं शहीदों के घर जाऊंगा और जल्द ही मैं एलओसी भी जाऊंगा."

अगर पाकिस्तान अपना एयरस्पेस बंद करता है, तो हमें समुद्री मार्ग बंद करना चाहिए -सुब्रमण्यम स्वामी

भारत बनेगा चुस्त, दुरुस्त और तंदरुस्त, आज से 'फिट इंडिया मूवमेंट' की शुरुआत करेंगे पीएम मोदी

हेल्थ पर जोर देते नजर आए केजरीवाल, कहा- हर संडे बस 10 मिनट

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
Most Popular
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -