शादी के बाद यहां एन्जॉय कर रहे है गौतम और पंखुड़ी
शादी के बाद यहां एन्जॉय कर रहे है गौतम और पंखुड़ी
Share:

टीवी का मशहूर कपल गौतम रोडे और पंखुड़ी अवस्थी इन दिनों जमकर चर्चा में चल रहे है. गौरतलब है कि हाल ही में इन दोनों ने शादी की है. जिसकी तस्वीरें सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रही है. ख़ास बात यह है कि अब शादी के बाद ये क्यूट कपल अमृतसर स्थित गोल्डन टेंपल पहुंचा हैं. दोनों ने गोल्डन टेंपल की अपनी फोटो सोशल मीडिया पर शेयर की. इन दोनों की ये तस्वीरें भी सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रही है.

जानकारी के लिए बताना चाहेंगे कि, गौतम और पंखुड़ी टीवी का मशहूर शो 'सुर्यपुत्र कर्ण' में एक साथ काम कर चुके है. 5 फ़रवरी को गौतम और पंखुड़ी ने दिल्ली से 150 किलोमीटर दूर अलवर में शादी की है. इस शादी में गौतम और पंखुड़ी की फैमिली और करीबी दोस्त ही मौजूद थे. खबरों के मुताबिक़ ये दोनों 2 साल से ज्यादा समय से रिलेशनशिप में हैं.

पिछले साल दिवाली के मौके पर गौतम और पंखुड़ी ने सगाई कर ली थी. बता दे कि, गौतम छोटे परदे के साथ साथ बड़े परदे पर भी नजर आ चुके है उन्होंने कई शार्ट फिल्मो में काम किया है. गौतम ने टीवी के कई सीरियल में भी काम किया है जिसमे 'सरस्वतीचंद्र', 'महाकुंभ: एक रहस्य', 'एक कहानी', 'सूर्यपुत्र कर्ण' जैसे कई सीरियल शामिल है. वही पंखुड़ी भी कई सीरियल में काम कर चुकी है.

ये भी पढ़े

मुकेश ऋषि इनसे सीख रहे है बिना कट के शूटिंग

6 साल बाद अपनी गर्लफ्रेंड से की इस एक्टर ने शादी

बिग बॉस की विनर इस शख्स को कर रही है डेट

साड़ी पहन स्टेज पर लेट गयी मंदिरा, किया यह कारनामा

 

बॉलीवुड और हॉलीवुड से जुडी चटपटी और मज़ेदार खबरे, फ़िल्मी स्टार की जिन्दगी से जुडी बातें, आपकी पसंदीदा सेलेब्रिटी की फ़ोटो, विडियो और खबरे पढ़े न्यूज़ ट्रैक पर

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -