आर्यन खान के लिए माँ गौरी ने मांगी मन्नत, खाना छोड़ी यह चीज

बॉलीवुड अभिनेता शाहरुख खान इन दिनों चर्चाओं में हैं। जी दरअसल वह अपने बेटे आर्यन खान के चलते सुर्ख़ियों में बने हुए हैं। आर्यन की जमानत याचिका पर 14 अक्टूबर को कोर्ट में सुनवाई थी, हालाँकि उसे सेशन कोर्ट ने खारिज कर दिया है और अब कोर्ट 20 अक्टूबर को इस पर फैसला सुनाएगी। जैसे ही जमानत याचिका रद्द हुई वैसे ही आर्यन के परिवार में शोक का माहौल हो गया। अब आर्यन को जेल में ही रहना पड़ेगा और इसी को जानने के बाद उनके परिवार वाले चिंतित है।

आर्यन को बेल न मिलने से शाहरुख और गौरी खान बहुत परेशान हैं और इन सभी के बीच शाहरुख और गौरी के परिवारिक दोस्त ने बताया है कि दोनों हर गुजरते दिन के साथ चिंतित होते नजर आ रहे हैं। हाल ही में शाहरुख और गौरी के दोस्त ने जानकारी देते हुए कहा- 'गौरी ने आर्यन के लिए मन्नत मांगी हुई है। इसके साथ ही गौरी नवरात्रि के मौके से लगातार दुआ कर रही हैं। उन्होंने मीठा और शुगर नहीं खा रही है, जबसे त्यौहार की शुरुआत हुई है।'' आप सभी को हम यह भी बता दें कि शाहरुख की मैनेजर पूजा ददलानी ने भी 14 अक्टूबर को आर्यन की सुनवाई से पहले दुर्गा की तस्वीर शेयर की थी। उस तस्वीर को शेयर कर पूजा ने लिखा था- ''शुक्रिया माता रानी।''

जी दरअसल उस दौरान शाहरुख और गौरी ने सोच लिया था कि आर्यन को बेल मिल जाएगी लेकिन ऐसा कुछ हुआ नहीं। फिलहाल आर्यन के पारिवारिक दोस्त ने कहा- 'शाहरुख खान ने अपने सेलिब्रिटी दोस्तों से कहा कि वह मन्नत इतनी जल्दी-जल्दी न आएं।' आप सभी को यह भी बता दें सलमान खान तीन बार शाहरुख के घर पहुंच चुके हैं और कई सेलेब्स भी शाहरुख़ के सपोर्ट में हैं।

शाहरुख़-गौरी से वीडियो कॉल पर बात कर फूट-फूटकर रोये आर्यन खान!

ऑर्थर रोड जेल में आर्यन खान को मिला बंदी नंबर 956, शाहरुख़ ने भेजे 4500 रुपये

शाहरुख के लाड़ले को फिर नहीं मिली बेल, अब इस दिन आएगा कोर्ट का फैसला

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -