शाहरुख़-गौरी से वीडियो कॉल पर बात कर फूट-फूटकर रोये आर्यन खान!

बीते गुरुवार को शाहरुख खान का परिवार सदमे में डूब गया। जी दरअसल ड्रग केस में जेल में बंद उनके बेटे आर्यन खान की बेल याचिका पर सुनवाई तो हुई लेकिन उन्हें जमानत नहीं मिल पाई। इस दौरान सुनवाई के अंत में स्पेशल एनडीपीएस सेशंस कोर्ट ने अपना फैसला सुरक्षित रख लिया। मिली जानकारी के तहत अब आर्यन की बेल याचिका पर फैसला 20 अक्टूबर को आएगा और तब तक आर्यन खान जेल में ही रहेंगे। इन सभी के बीच खबरें आ रहीं हैं कि बेल याचिका पर सुनवाई होने के बाद आर्यन ने अपने पैरेंट्स से वीडियो कॉल पर बात की है। केवल यही नहीं बल्कि इस बातचीत के दौरान आर्यन खान बेहद इमोशनल हो गए और फूट-फूटकर रोने लगे।

बताया जा रहा है यह वीडियो कॉल करीब 10 मिनट तक हुई थी और इस दौरान अपने लाडले को वीडियो कॉल पर रोता देख उनके परिवार वाले भी इमोशनल हो गए। वहीं पिता शाहरुख खान और मां गौरी खान ने आर्यन को हिम्मत दी। आप सभी को बता दें कि कोविड के चलते जेल प्रशासन किसी भी कैदी को अपने परिवारवालों से फिजिकल रूप से मिलने नहीं देता बल्कि वीडियो कॉल के जरिए ही बात करवाई जाती है। कुछ रिपोर्ट्स में यह सामने आया है कि ऑर्थर रोड़ जेल में इस सुविधा के लिए 11 स्मार्टफोन हैं।

मिली जानकारी के तहत आर्यन को कैदी नंबर 956 दिया गया है और उन्हें शाहरुख ने कुछ पैसे भी भेजे हैं। वहीं जेल में अब आर्यन इसी नंबर से पहचाने जाएंगे। आपको पता ही होगा कि गांधी जयंती के दिन 2 अक्टूबर को गोवा जा रहे एक क्रूज पर रेव पार्टी हो रही थी और इसी पार्टी में शाहरुख खान के बेटे आर्यन खान को पकड़ा गया था। केवल उन्हें ही नहीं बल्कि इस पार्टी में एजेंसी एनसीबी ने रेड डालकर कुल 8 लोगों को अरेस्ट किया था। उसी के बाद से आर्यन और उनके कई दोस्त गिरफ्त में हैं।

ऑर्थर रोड जेल में आर्यन खान को मिला बंदी नंबर 956, शाहरुख़ ने भेजे 4500 रुपये

शाहरुख के लाड़ले को फिर नहीं मिली बेल, अब इस दिन आएगा कोर्ट का फैसला

कोर्ट के सामने NCB ने कहा- काफी सालों से ड्रग्स का सेवन कर रहा है आर्यन...

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -