शाहरुख के लाड़ले को फिर नहीं मिली बेल, अब इस दिन आएगा कोर्ट का फैसला

बॉलीवुड फिल्मों के मशहूर शाहरुख खान के बेटे आर्यन खान की जमानत याचिका पर अब 20 अक्टूबर को सुनवाई होगी, तथा अब आर्यन खान को 20 अक्टूबर तक जेल में रहना पड़ेगा। वही सुनवाई के चलते NCB ने अदालत से कहा कि उनके पास ऐसे सबूत उपस्थित हैं जो ये बताते हैं कि आर्यन बहुत वर्षों से प्रतिबंधित ड्रग्स का सेवन कर रहा है। इतना ही नहीं उसने दूसरे देशों में भी नशा किया है। वहीं दूसरी ओर बहुत से स्टार्स शाहरुख एवं आर्यन के समर्थन में अपनी आवाज बुलंद कर रहे हैं।

वही आर्यन के अधिवक्ता ने जमानत के लिए अपनी दलीलें पेश कीं। इस के चलते उन्होंने सौविक चक्रवर्ती के मामले का हवाला देते हुए कहा कि चार्जशीट पेश होने के तत्काल पश्चात् सौविक को जमानत प्राप्त हो गई थी। ऐसे में उनके मुवक्किल को भी रिहाई प्राप्त हो जानी चाहिए। इसी के साथ आर्यन खान के ड्रग्स केस में एक के पश्चात् कई स्टार्स की प्रतिक्रिया सामने आ रही है जहां ज्यादातर स्टार्स स्टार किड का सपोर्ट करते दिखाई दे रहे हैं।

वही हाल ही में बिग बॉस फेम उर्फी जावेद ने भी इस पर रिएक्शंस दिए है। उर्फी ने कहा कि, 'आर्यन को इस सदमे से बाहर आने में बेहद वक़्त लगेगा क्योंकि लोग उसे निरंतर कोस रहे हैं। लोग ऐसा आक्रोश दुष्कर्म एवं हत्या के मामले में क्यों नहीं दिखाते'। वही आर्यन खान की जमानत अर्जी की सुनवाई के मध्य बॉलीवुड स्टार्स की प्रतिक्रिया सामने आई है। हाल ही में फिल्म डायरेक्टर राम गोपाल वर्मा ने भी इस पर अपने विचार शेयर किए हैं तथा NCB पर प्रश्न उठाए हैं। उन्होंने NCB पर तंज कसते हुए कहा कि उन्होंने अभिनेता शाहरुख खान के बेटे आर्यन खान को सुपर डुपर स्टार बना दिया है।

कोर्ट के सामने NCB ने कहा- काफी सालों से ड्रग्स का सेवन कर रहा है आर्यन...

रिलीज होते ही विवादों में घिरा ‘मीनाक्षी सुंदरेश्वर’ का टीजर, जानिए किस बात पर भड़के लोग

सड़क पर बोतल लेकर घूमती नजर आई प्रियंका चोपड़ा, फैंस हुए शॉक्ड

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -