ऑर्थर रोड जेल में आर्यन खान को मिला बंदी नंबर 956, शाहरुख़ ने भेजे 4500 रुपये

क्रूज ड्रग्स पार्टी मामले में आरोपी और अभिनेता शाहरुख खान के बेटे आर्यन खान को अब आने वाले 20 अक्टूबर तक जेल में ही बिताना पड़ेगा है। वह ऑर्थर रोड जेल में हैं और ऑर्थर रोड जेल में आर्यन खान को बीते गुरुवार को बंदी नंबर दिया जा चुका है। आप सभी को बता दें कि जेल में आर्यन खान का बंदी नंबर 956 है। जी दरअसल अंडर ट्रायल जेल में आने वाले वाले हर मुलजिम को एक नंबर दिया जाता है, और इसके जरिए उसे बुलाया जाना, भत्ता यानि जेल का खाना देना, जेल की कैंटीन से कूपन लेकर सामान देना या अन्य जेल की गतिविधियों में हिस्सा लेने को कहा जाता है।

जी दरअसल जेल में किसी अंडर ट्रायल मुलजिम को उसके नाम से नही बल्कि उसके नंबर से बुलाया जाता है। फिलहाल मिली जानकारी के तहत आर्यन खान को जो नंबर दिया गया है, वो उनका बंदी नंबर है। अंडर ट्रायल जेल में कैदी नही बल्कि सजा मिलने तक उसे बंदी कहा जाता हैआपको यह भी बता दें कि शाहरुख ने आर्यन को जेल की कैंटीन में खर्च के लिए 4500 रुपये का मनीआर्डर भेजा है। आप सभी जानते ही होंगे कि आर्यन खान अभी क्रूज शिप ड्रग्स मामले में आरोपी हैं और ये मामला जांच के अधीन है। हिरासत में भेजे जाने के बाद आर्यन खान ने मुंबई की एक अदालत में जमानत याचिका दाखिल की थी।

आपको यह भी बता दें कि आर्यन खान समेत आठ आरोपियों को NCB ने मुंबई के पास एक क्रूज शिप से गिरफ्तार किया था। वहीं NCB का यह आरोप है कि क्रूज पर ड्रग्स पार्टी चल रही थी और आरोपी इसमें शामिल हैं। NCB इस समयआर्यन खान समेत अन्य आरोपियों की जमानत याचिका का भी विरोध कर रही है और उनका कहना है कि इन लोगों से पूछताछ जरूरी है क्योंकि इस मामले का अंतरराष्ट्रीय कनेक्शन भी हो सकता है।

शाहरुख के लाड़ले को फिर नहीं मिली बेल, अब इस दिन आएगा कोर्ट का फैसला

कोर्ट के सामने NCB ने कहा- काफी सालों से ड्रग्स का सेवन कर रहा है आर्यन...

शरद पवार ने कहा- "विपक्ष को निशाना बनाने के लिए सीबीआई, ईडी और एनसीबी..."

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -