कभी इस फिल्ममेकर से गौहर खान ने की थी सगाई, नहीं हो पाई शादी
कभी इस फिल्ममेकर से गौहर खान ने की थी सगाई, नहीं हो पाई शादी
Share:

टीवी इंडस्ट्री में धमाल मचा चुकीं गौहर खान इन दिनों अपनी शादी और सगाई को लेकर चर्चाओं में हैं। जी हाँ, उन्होंने हाल ही में सगाई की है और अब वह जल्द ही शादी भी करने वाली हैं। ऐसे में अब उनके पुराने किस्से भी लगातार सामने आ रहे हैं। पहले तो हम आपको यह बता दें कि उन्होंने जैद दरबार से सगाई की है जो एक social media influencer हैं। वैसे बहुत कम लोग जानते हैं कि जैद बॉलीवुड म्यूजिक कंपोजर इस्माइल दरबार के बेटे हैं।

अब हम आपको बताने जा रहे हैं गौहर के उस अफेयर के बारे में जिसके बारे में आपको शायद ही पता होगा। जी दरअसल गौहर पुणे के मुस्लिम परिवार में जन्मी हैं और उन्होंने साजिद खान को भी डेट किया है। जी हाँ, टीवी एक्टर कुशाल टंडन को डेट करने से पहले उन्होंने बॉलीवुड फिल्ममेकर साजिद खान को भी डेट किया था। कहा जाता है कि गौहर खान और साजिद खान काफी सीरियस रिलेशनशिप में थे, और दोनों ने काफी समय तक साथ रहने के बाद शादी तक का फैसला ले डाला था। उस समय गौहर खान फिल्ममेकर फराह खान की भाभी बनने वाली थीं लेकिन ऐसा नहीं हो सका।

कहते हैं गौहर खान ने साल 2003 में साजिद खान से सगाई भी कर ली थी, लेकिन कुछ निजी कारणों की वजह से दोनों ने शादी नहीं की। वहीं इस दौरान कभी ना गौहर ने ना साजिद ने अपने रिश्ते पर खुलकर बात की। गौहर के करियर के बारे में बात करें तो वह अब तक कई रियलिटी शोज का हिस्सा बन चुकी हैं। उन्होंने झलक दिखला जा-3, इंडियाज रॉ स्टार, फियर फैक्टर खतरों के खिलाड़ी और बिग बॉस में हिस्सा लेकर सभी को उत्साहित किया है।

विजय के राजनीति में एंट्री पर बोली माँ- 'झूठी है खबर'

जॉनी डेप ने फैंटास्टिक बीस्ट्स की सीरीज से दिया इस्तीफा

ममता पर तंज कसते हुए बोले शाह- 'एक मौका हमें दें, 5 साल में बनाएंगे शोनार बांग्ला'

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -