विजय के राजनीति में एंट्री पर बोली माँ- 'झूठी है खबर'
विजय के राजनीति में एंट्री पर बोली माँ- 'झूठी है खबर'
Share:

साउथ फिल्म इंडस्ट्री में अपनी दमदार पहचान बना चुके अभिनेता विजय इन दिनों चर्चाओं का हिस्सा बने हुए हैं। उन्हें लेकर दिन पर दिन बड़ी बड़ी खबरें आ रहीं हैं। हाल ही में उनकी मां शोभा चंद्रशेखर ने यह दावा किया है कि उनके बेटे की पॉलिटिकल एंट्री झूठी है। जी दरअसल उन्होंने यह बयान तब दिया है जब विजय के पिता और निर्देशक एसए चंद्रशेखर ने अभिनेता के एक फैन क्लब विजय मक्कल अय्यक्कम को एक राजनीतिक पार्टी के रूप में रजिस्टर कराया है।

जी दरअसल उन्होंने अपनी पार्टी का नाम अखिल भारतीय थलपति विजय मक्कल अय्यक्कम रखा है, और यह भारत के चुनाव आयोग में रजिस्टर्ड भी है। ऐसे में विजय की माँ यानी शोभा ने यह दावा किया है कि 'उनके पति चंद्रशेखर ने बिना उनके बेटे विजय की जानकारी के उसे नाम के फैन क्लब के नाम को अपनी पार्टी के नाम पर रजिस्टर कराया है।' केवल यही नहीं बल्कि उन्होंने यह भी कहा है कि 'उनके पति ने एक दस्तावेज पर उनसे यह कहकर साइन कराए कि वह एक एसोसिएशन शुरू कर रहे हैं। हालांकि, दूसरी बार जब उनके पास साइन कराने के लिए दस्तावेजों को लाया गया तो उन्होंने मना कर दिया, क्योंकि उन्हें पता चल गया था कि उनके पति एक राजनीतिक पार्टी बनाने की कोशिश में लगे हैं।'

वैसे इस बारे में खुद विजय भी बता चुके हैं कि उनका राजीनीति से कोई लेना देना नहीं है। बीते दिनों ही विजय ने अपने बयान में कहा था- “मैं अपने फैंस और जनता को सूचित करता हूं कि मेरा प्रत्यक्ष या अप्रत्यक्ष रूप से उस राजनीतिक दल से कोई संबंध नहीं है जो मेरे पिता ने शुरू किया है। मैं अपने फैंस से अनुरोध करता हूं कि वे मेरे राजनीतिक दल में शामिल न हों, जिसके लिए मेरे पिता ने काम शुरू किया है। उस पार्टी और हमारे फैन क्लब के बीच कोई संबंध नहीं है।”

ममता पर तंज कसते हुए बोले शाह- 'एक मौका हमें दें, 5 साल में बनाएंगे शोनार बांग्ला'

अयोध्या में धूमधाम से मानेगी दिवाली, दीपोत्सव के लिए सीएम योगी ने जारी किए दिशानिर्देश

एक तस्वीर के चलते मिलिंद सोमन के खिलाफ दर्ज हुई FIR

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -