तेजस्वी प्रकाश के जीतने पर गौहर खान ने किया था कमेंट, अब एक्ट्रेस ने दिया ये जवाब
तेजस्वी प्रकाश के जीतने पर गौहर खान ने किया था कमेंट, अब एक्ट्रेस ने दिया ये जवाब
Share:

टीवी की मशहूर एक्ट्रेस तेजस्वी प्रकाश ने सबसे अधिक वोट हासिल कर बिग बॉस 15 की ट्रॉफी हासिल कर ली है. ऑडियंस का उन्हें बहुत सपोर्ट मिला. मगर, शो समाप्त होने के पश्चात् बॉयकॉट तेजस्वी ट्विटर पर ट्रेंड करने लगा. यहां तक कि कई स्टार्स ने भी विजेता की बजाय प्रतीक का समर्थन किया. बिग बॉस की विजेता गौहर खान ने प्रतीक का समर्थन करते हुए तेजस्वी प्रकाश की आलोचना की थी. इस बात पर तेजस्वी प्रकाश ने प्रतिक्रिया दी है.

वही कई लोगों ने बिग बॉस 15 के परिणाम पर डाउट भी किया. लोगों का कहना है कि असली विजेता प्रतीक सहजपाल हैं. इस चीज को लेकर तेजस्वी ने बोला, यह उनके लिए नकली नहीं था. इस सीजन के परिणाम पर जो भी डाउट कर रहा है उसे बीते सीजन के नतीजे भी देखने चाहिए. दरअसल गौहर ने ट्वीट किया था lol, विजेता के ऐलान के समय शो में जो शांति थी उसी ने सब कुछ बोल दिया है. #bb15 का सिर्फ एक योग्य विजेता है, तथा दुनिया ने उन्हें बढ़ते देखा है. #प्रतीक सहजपाल ने दिल जीत लिया. हर गेस्ट जो शो के भीतर गया उसने प्रतीक को पसंद किया. लोग आपको प्यार करती है. अपना सिर ऊंचा रखें.

वही तेजस्वी ने आगे कहा मुझे किसी से मेरी जीत को एप्रीशिएट करने की आशा क्यों करनी चाहिए? मुझे और मेरी फैमिली को खुश होना चाहिए कि मैं जीत गई और मेरे फैंस को खुश होना चाहिए कि उनकी मेहनत रंग लाई. मुझसे नफरत करने वालों को क्यों खुश होना चाहिए कि मैं जीत गई? जाहिर है मुझसे नफरत करने वाले मेरी जीत से निराश होंगे. उन्हें निराश होने का अधिकार है. हर कोई मुझसे प्यार नहीं करेगा. मैं आइसक्रीम नहीं हूं, मैं इंसान हूं. 

फोटो में दिखने वाली ये बच्ची आज है इस बड़े रियलिटी शो की विनर

VIDEO: शमिता शेट्टी को देख रोमांटिक हुए राकेश, सबके सामने कर डाली ये गंदी हरकत

जानिए कौन हैं तेजस्वी प्रकाश जिन्होंने जीती बिग बॉस 15 की ट्रॉफी

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -