धरना दे रहे पहलवानों के सपोर्ट में उतरीं ये मशहूर अदाकारा, बोली- 'आप शायद बेजान हैं...'
धरना दे रहे पहलवानों के सपोर्ट में उतरीं ये मशहूर अदाकारा, बोली- 'आप शायद बेजान हैं...'
Share:

टेलीविज़न अभिनेत्री गौहर खान (Gauahar Khan) भी दिल्ली में हो रहे रेसलर प्रोटेस्ट के समर्थन में उतर आई हैं। गौहर खान ने सोशल मीडिया पर ओलंपिक विनर पहलवानों के पक्ष में आवाज उठाई है। गौहर ने ट्वीट कर देश की सरकार से देश के लिए मेडल लाने वाले प्लेयर्स की हालत पर तरस खाने की अपील की है। गौहर का ये ट्वीट रफ़्तार से वायरल हो रहा है। गौहर खान ने रेसलर विनेश फोगाट (Vinesh Phogat) के साथ हुई मारपीट का वीडियो साझा कर इस मुद्दे पर अपनी प्रतिक्रिया दी है। 

अपने ट्विटर अकॉउंट पर गौहर खान ने इंडियन रेसलर विनेश फोगाट का एक वीडियो साझा किया है, जिसमें वो रोती-बिलखती दिखाई दे रही हैं। वीडियो में विनेश बताती हैं कि उनके साथ पुलिस ने हाथापाई की थी। विनेश का ये भावुक वीडियो देख गौहर का दिल पिघल गया और वो देश की जनता और सरकार पर भड़कती दिखाई दी। 

वीडियो साझा करते हुए गौहर खान ने लिखा, 'यदि इससे आपका दिल नहीं टूटता है, तो आप शायद बेजान हैं। इन एथलीटों ने अंतर्राष्ट्रीय स्तर पर भारत का गौरव बढ़ाया है। उनके साथ मारपीट की जा रही है। दुख की बात है। वे न्याय के लिए लड़ रहे हैं, प्लीज इनकी दुर्दशा सुनें।' हरियाणा की कुछ महिला पहलवानों ने रेसलिंग फेडरेशन ऑफ इंडिया के अध्यक्ष बृजभूषण शरण सिंह (Brij Bhushan Sharan Singh) पर यौन शोषण के इल्जाम लगाए हैं। इसके लिए दिल्ली के जंतर मंतर पर धरना दिया जा रहा है। लंबे वक़्त से इस मामले लेकर जमकर विवाद भी हो रहा है। साक्षी मलिक, विनेश फोगाट से लेकर गोल्ड मेडलिस्ट नीरज चोपड़ा तक धरने पर बैठे हैं।

पत्नी का पल्लू पकड़े हुए नजर आने मिस्टर शुक्ला

जालीदार टॉप पहनकर निकलीं उर्फी जावेद तो बोले लोग इसका अलग ही मेट गाला चल रहा

40 की उम्र में माँ बनने जा रही दलजीत कौर

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -