पत्नी का पल्लू पकड़े हुए नजर आने मिस्टर शुक्ला
पत्नी का पल्लू पकड़े हुए नजर आने मिस्टर शुक्ला
Share:

घर-घर में सौम्या के नाम से मशहूर रुबीना दिलैक आज किसी की पहचान की मोहताज नहीं है. छोटे पर्दे के सीरियल ‘शक्ति अस्तित्व के एहसास की’ में किन्नर का किरदार निभाकर रुबीना ने वो कर दिखाया था जिसे करने से पहले कोई भी अदाकारा 10 बार जरूर सोच लेती. सौम्या बनकर रुबीना ने सभी का दिल जीतने में कामयाबी हासिल कर ली. अपनी मायूमियत और दमदार अभिनय से एक्ट्रेस ने अपने किरदार में जान डाल दी.

रुबीना ने सीरियल के उपरांत बिग बॉस की ट्रॉफी भी जीती. बिग बॉस के उपरांत उन्हें खतरों के खिलाड़ी में भी देखा गया. जहां वह फाइनल तक पहुंची. अब रुबीना दिलैक सोशल मीडिया पर बहुत ही ज्यादा सक्रीय रहती है और वह अपने डेली व्लॉग के जरिए भी फैंस के साथ जुड़ी रहती हैं. इसी दौरान रुबीना ने अपना नया फोटोशूट साझा किया है जो बहुत चर्चा में हैं. दरअसल रुबीना के साथ उनके पति अभिनव शुक्ला भी इस फोटोशूट में दिखाई देने रहे है.

हालांकि गौर करने वाली बात ये है कि अभिनव अपनी पत्नी रुबीना की साड़ी का पल्लू पकड़े हुए दिखाई दे रहे है. अभिनव का ये अंदाज उनके फैंस को बहुत पसंद भी आने लगा है. बाकि तस्वीरों में रुबीना का ग्लैमर लुक देखने के लिए मिलने लगा है. पीच कलर के स्टाइलिश आउटफिट में एक्ट्रेस बहुत हसीन लग रही हैं. उन्होंने हाथ में मेहंदी भी लगा रखी है. साथ ही काले रंग के चश्में और खुले बालों के साथ रुबीना ने अपने लुक को भी पूरा कर दिया है.

 

रुबीना और अभिनव फैंस की फेवरेट जोड़ी में से एक कही जाती है. इनकी कैमिस्ट्री बिग बॉस के घर में भी देखने के लिए मिली. जहां इन्होंने खुलासा किया था कि ये लोग डिवोर्स लेने वाले हैं. लेकिन शो में साथ रहकर इन्होंने अपने तलाक लेने के निर्णय को पूरी तरह से बदल दिया था. बिग बॉस के घर में ही दोनों ने एक साथ फिर से जिंदगी शुरू करने का निर्णय किया था. इस जोड़ी के इस फैसले से उनके परिवार के अलावा उनके फैंस भी बहुत खुश हुए थे.

जालीदार टॉप पहनकर निकलीं उर्फी जावेद तो बोले लोग इसका अलग ही मेट गाला चल रहा

40 की उम्र में माँ बनने जा रही दलजीत कौर

दर्दनाक हादसे का शिकार हुए यूट्यूबर अगस्त्य चौहान, हुई मौत

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -