40 की उम्र में माँ बनने जा रही दलजीत कौर
40 की उम्र में माँ बनने जा रही दलजीत कौर
Share:

टीवी की ग्लैमरस अभिनेत्री दलजीत कौर दूसरी शादी के बाद केन्या शिफ्ट हो चुकी है। दलजीत ने कुछ वक़्त पहले ही अपने बॉयफ्रेंड निखिल पटेल संग धूमधाम से विवाह रचाया है। दलजीत की पहली शादी अभिनेता शालीन भनोट से हुई थी, इससे उनका एक बेटा है। अभिनेत्री से दूसरी शादी के उपरांत प्रेग्नेंसी पर कई प्रश्न हो चुके हैं, जिस पर दलजीत कौर ने खुलकर जवाब भी दे डाला है।

बता दें कि बीते दिनों दलजीत ने बोला था कि उनका बेटा जेयडन और निखिल की दोनों बेटियों के उपरांत अब उनके तीन बच्चे हैं, जिनके साथ वह खुश हैं। इन सबके उपरांत  अब एक्ट्रेस का नया वीडियो सामने आया है, जिसमें वह सेकंड प्रेग्नेंसी की बात करती हुई दिखाई दे रही है। दरअसल, दलजीत कौर (Dalljiet Kaur) सोशल मीडिया पर काफी सक्रीय हैं। एक्ट्रेस का यूट्यूब चैनल पर भी है, जिसमें वह अपने डेली रूटीन के बारे में फैंस को बताती रहती हैं। 

बता दें कि हाल ही में दलजीत ने अपना नया व्लॉग भी साझा कर दिया है, इसमें अभिनेत्री ने अपनी दूसरी प्रेग्नेंसी का जिक्र किया। इस वीडियो में दलजीत अपने चूड़े के बारे में बात करते हुए कहती हैं कि लोगों को लगा कि उन्होंने चूड़ा खोल दिया है लेकिन ऐसा बिलकुल भी नहीं है। इसके उपरांत एक्ट्रेस कहती हैं कि उन्होंने एक शो किया था, इसमें बताया गया था कि नई दुल्हन प्रेग्नेंसी के पहले अपने हाथ का चूड़ा नहीं उतारती है। वह तब भी हाथ से चूड़ा निकालती है जब मां बनने वाली होती है, जिससे लोगों को भी पता लगने लग जाती है।

जान्हवी कपूर के फोन के वॉलपेपर में फैंस को दिखीं श्रीदेवी की झलक

जल्द ही Cannes Film Festival में डेब्यू करने जा रही अनुष्का शर्मा

The Kerala Story टीम ने बताया 32000 लड़कियों का सच...?

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -