भरी महफ़िल में काजोल संग गशमीर ने किया ऐसा रोमांस, देखकर लोगों ने कह दी ये बात

बॉलीवुड की चर्चित फिल्म 'दिलवाले दुल्हनिया ले जाएंगे' के बारे में सोचते ही दिमाग में शाहरुख एवं काजोल की सुपरहिट जोड़ी छा जाती है। वही एक बार फिर से झलक के स्टेज पर दिलवाले दुल्हनिया ले जाएंगे का जादू चल गया। मगर इस बार काजोल के साथ शाहरुख नहीं बल्कि प्रतियोगी गशमीर (Gashmeer Mahajani) दिखाई दिए। 

गशमीर महाजनी ने अपने अभिनय से काजोल को भी इम्प्रेस कर दिया। रोमाटिंक सीन को इतनी खूबसूरती से रीक्रिएट किया गया कि लोग इस वीडियो को बार-बार देख रहे हैं। आपको बता दें कि काजोल झलक दिखला जा 10 में अपनी फिल्म सलाम वेंकी (Salaam Venky) के प्रमोशन के लिए पहुंची थीं। प्रशंसक गशमीर का ये अंदाज देखकर बहुत खुश हो रहे हैं। कुछ लोगों ने तो गशमीर को शाहरुख खान से कंपेयर कर दिया। इतना ही नहीं कुछ प्रशंसकों ने तो ये तक बोल दिया कि गशमीर ने इस सीन को शाहरुख से भी बेहतर किया। 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by JioTV (@officialjiotv)

आपको बता दें कि गशमीर महाजनी टेलीविज़न इंडस्ट्री में बहुत मशहूर हैं। साथ ही झलक में उनकी ग्रोथ तारीफ के काबिल है। एक शख्स ने कहा कि बॉलीवुड (Bollywood) को गशमीर को अच्छा अवसर देना चाहिए। एक और फैन ने लिखा कि करण जौहर (Karan Johar) को उन्हें धर्मा में ब्रेक देना चाहिए। इसी तरह कई लोगों ने तरह तरह के कमेंट किए है। वही सोशल मीडिया पर ये वीडियो काफी तेजी से वायरल हो रहा है। हर किसी को काजोल और गशमीर का ये रोमांटिक सीन बहुत पसंद आ रहा है। 

काजोल ने सरेआम खोले अजय देवगन के राज, बोली- 'वो गेट बंद करके...'

इस मशहूर एक्ट्रेस को सलमान खान ने दिया था धोखा, 24 सालों बाद हुआ हैरान कर देने वाला खुलासा

सुम्बुल ने फिर तोड़ा बिग बॉस का नियम, फहमान खान संग कर डाला ये काम

न्यूज ट्रैक वीडियो

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -