Share:
सुम्बुल ने फिर तोड़ा बिग बॉस का नियम, फहमान खान संग कर डाला ये काम
सुम्बुल ने फिर तोड़ा बिग बॉस का नियम, फहमान खान संग कर डाला ये काम

टीवी के जाने माने मशहूर अभिनेता फहमान खान (Fahmaan Khan) ने हाल ही में बिग बॉस के घर में एंट्री ली थी। बिग बॉस ने सभी प्रतियोगियों के सामने फहमान खान को बिग बॉस हाउस की पहली वाइल्ड कार्ड एंट्री बताया था। फहमान की एंट्री से सुम्बुल तौकीर की खुशी का कोई ठिकाना नहीं था, वहीं बाकी घर वाले थोड़े से हैरान दिखाई दे रहे थे। 

बिग बॉस (Bigg Boss 16) के घर में एक रात गुजारने के बाद फहमान खान को सलमान खान (Salman Khan) से वीकेंड का वार पर घर से बाहर आने के लिए कह दिया। फहमान खान जब घर से बाहर आए तो सुम्बुल ने उनके सामान में एक तोहफा रख दिया है। ऐसा तोहफा जो सुम्बुल को एक बार फिर से परेशानी में डाल सकता है। 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Fahmaan Khan (@fahmaankhan)

बिग बॉस के घर से बाहर आने के पश्चात् फहमान खान ने एक वीडियो साझा की है। वीडियो में फहमान खान ने बताया, सुम्बुल ने उन्हें एक तोहफा दिया है। फहमान खान ने कहा, सुम्बुल ने एक नोट लिखा तथा साथ वह जो ब्रेसलेट हर वक़्त पहनती थी वो उन्हें दे दिया है। सुम्बुल ने नोट में फहमान को बधाई देते हुए लिखा- 'गुड लक लकड़बघ्घे।।।जे फायर'। इंटरनेट पर फहमान खान का यह वीडियो जमकर वायरल हो रहा है। एक बार फिर से बिग बॉस 16 में सुम्बुल ने घर का नियम तोड़ दिया है। बिग बॉस के घर में किसी भी प्रकार से लिखने की मनाई है, ऐसे में सुम्बुल ने नोट लिखकर अपने दोस्त को दिया है। अब सुम्बुल पर इस बात को लेकर कार्रवाई होती है या नहीं, ये देखने के लिए फैंस उत्साहित है। 

'नोरा फतेही को मिला प्यार में धोखा', खुद एक्ट्रेस ने बयां किया दर्द

इंडस्ट्री छोड़ इस एक्टर ने रखा थिएटर में कदम, खुद बताई वजह

VIDEO! शहनाज गिल को देखते ही फैन ने कर दी ऐसी हरकत, देखकर हैरान हो गई एक्ट्रेस

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -