इस मशहूर एक्ट्रेस को सलमान खान ने दिया था धोखा, 24 सालों बाद हुआ हैरान कर देने वाला खुलासा
इस मशहूर एक्ट्रेस को सलमान खान ने दिया था धोखा, 24 सालों बाद हुआ हैरान कर देने वाला खुलासा
Share:

टीवी के चर्चित रियलिटी शो बिग बॉस 16 वीकेंड का वार एपिसोड में सलमान खान (Salman Khan) प्रतियोगियों को जमकर लताड़ते हुए दिखाई दिए। साथ ही नए एपिसोड में बॉलीवुड अभिनेत्री काजोल (Kajol) बतौर मेहमान बिग बॉस के मंच पर अपनी आगामी फिल्म 'सलाम वेंकी' का प्रमोशन करने के लिए पहुंची थीं। इसी के चलते काजोल ने अपने साथ 24 साल पहले हुए धोखे के बारे में बताया। काजोल ने सलमान खान से मस्ती भरे अंदाज में कहा, 24 वर्ष पहले की बात है मगर मुझे अभी भी याद है। 

बिग बॉस 16 के मंच पर वर्षों पश्चात् सलमान खान और काजोल (Kajol Movies) एक साथ नजर आए। सलमान खान काजोल से पुरानी फिल्म को लेकर बात करते हैं। सलमान बोलते हैं- 'एक फिल्म थी जिसमें सीन था नजरें मिलाने वाला...' सलमान खान अपनी बात पूरी कर पाते इतने में ही काजोल बोलती हैं, 'मैं ये कहना चाहती हूं 24 वर्ष हो गए हैं मगर मुझे अभी भी याद है...चीटिंग-वीटिंग की थी ना वहां पर।।।मतलब कुछ गड़बड़ की थी, इसबार नो गड़बड़।' तभी सलमान अपनी सफाई में बोलते हैं, 'नहीं...नहीं मेरी आंख में कुछ चला गया था।' 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by ColorsTV (@colorstv)

बिग बॉस के मंच पर सलमान खान एवं काजोल (Kajol Bigg Boss) ने कई गेम्स खेले तथा अपनी बातों से दर्शकों का खूब मनोरंजन किया। साथ ही बिग बॉस 16 का वीकेंड का वार एपिसोड इस बार कुछ अधिक ही बेहतरीन रहा है। बिग बॉस के मंच पर टीना दत्ता (Tina Datta), शालीन भनोट (Shalin Bhanot) एवं सुम्बुल तौकीर (Sumbul Touqeer) के माता-पिता नजर आए। 

उर्फी जावेद ने किया खुलासा, कैसे तैयार की नई ड्रेस?

'नोरा फतेही को मिला प्यार में धोखा', खुद एक्ट्रेस ने बयां किया दर्द

इंडस्ट्री छोड़ इस एक्टर ने रखा थिएटर में कदम, खुद बताई वजह

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -