ये स्पेशल सांग आगामी गणेश चतुर्थी के अवसर पर हुआ वायरल
ये स्पेशल सांग आगामी गणेश चतुर्थी के अवसर पर हुआ वायरल
Share:

अभी चार दिन विघ्‍नहर्ता गणपति के आगमन में बचे हैं, लेकिन उनके भक्‍तों के बीच गणेश चतुर्थी को लेकर चहलपहल शुरू हो गया है. भाद्रपद महीने के शुक्लपक्ष की चतुर्थी में मनाये जाने वाले गणेश चतुर्थी त्योहार को लेकर नरजिस म्‍यूजिक ने एक बेहद खूबसूरत गाना ‘गणपति बप्‍पा मोरिया मंगल मूर्ति मोरिया’ रिलीज किया है, जो अब वायरल हो रहा है. दरअसल यह गाना गपपति बप्‍पा के स्‍वागत के लिए गाया गया है, जिसे राजा हसन और खुशबू जैन ने अपनी आवाज दी है. इस गाने के निर्माता बी एन यादव और निर्देशक राम यादव हैं. आइए जानते है पूरी जानकारी विस्तार से 

साहो को विदेश से मिलें नकारात्मक रिव्यू, फिल्म क्रिटिक्स ने कहा बोरिंग

आपकी जानकारी के लिए बता दे कि नरजिस म्‍यूजिक प्रस्‍तुत ‘गणपति बप्‍पा मोरिया मंगल मूर्ति मोरिया’ का लिरिक्‍स लिरिक्‍स फणींद्र राव ने नये सिरे से तैयार किया है, जो भक्ति भाव से ओतप्रोत है. इसके अलावा गाने की धुन लोगों को झूमने को मजबूर करने वाला है. उसमें चर्चित कोरियोग्राफर संजय कोर्वे की शानदार कोरियोग्राफी गाने को वीडियो की खूबसूरती में चार चांद लगाने वाली है. गाने में अभिनेता रोहित राज यादव ,अभिनेत्री ऋतु सिंह और वंदना सिंह नजर आ रही हैं, जिनकी केमेस्‍ट्री लाजवाब है.

अदालत ने लगाई 'KGF 2' की शूटिंग पर रोक

हाल ही में गणपति बप्‍पा को लेकर यूं तो कई बेहतरीन गाने आये हैं, लेकिन नरजिस म्‍यूजिक द्वारा रिलीज गाना ‘गणपति बप्‍पा मोरिया मंगल मूर्ति मोरिया’ की बात ही कुछ निराली है, जो श्रोताओं और दर्शकों को बेहद पसंद आ रही है. इस गाने के निर्माता बी एन यादव को काफी उम्‍मीदें हैं. वे कहते हैं विघ्‍नहर्ता श्री गणेशा हर साल हमारे बीच आते हैं. ऐसे में उनके स्‍वागत को लेकर हमने एक खूबसूरत और कर्णप्रिय गाना लेकर तैयार आये हैं, जो बप्‍पा के भक्‍तों को खूब पसंद आयेगी. जो भी इस गाने को एक बार सुनेगा, वह खुद को कई बार सुनने से रोक नहीं पायेगा. सा​थ ही गाने में नजर आ रहे रोहित राज यादव और ऋतु सिंह ने कहा कि भगवान गणेश महाराज हर साल सभी के लिए प्रेम, शांति और खुशहाली लेकर आते हैं. हर वर्ष की तरह इस बार भी मंगलमूर्ति श्री गणेश जी पधारने वाले हैं. उन्‍हीं को समर्पित यह गाना है, जो हमारे दिल के करीब है.

रजनीकांत की अपकमिंग फिल्म दरबार में दिखेगा यह बॉलीवुड एक्टर

अब इस भोजपुरी एक्ट्रेस को बिग बॉस 13 के मेकर्स ने भेजा न्यौता

साहोः कटआउट लगाते वक्त फैन की करेंट लगने से मौत

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -