‘मुझे तो ऑफेंसिव नहीं लगा’, कंगना को आलिया का करारा जवाब
‘मुझे तो ऑफेंसिव नहीं लगा’, कंगना को आलिया का करारा जवाब
Share:

आलिया भट्ट (Alia Bhatt) इन दिनों अपनी नयी फिल्म को लेकर सुर्ख़ियों में है। जी दरअसल उनकी फिल्म ‘गंगूबाई काठियावाड़ी’ (Gangubai Kathiawadi) इन दिनों चर्चाओं में है। आप सभी को बता दें कि बीते दिनों संजय लीला भंसाली (Sanjay Leela Bhansali) की फिल्म गंगूबाई काठियावाड़ी के ट्रेलर (Gangubai Kathiawadi Trailer) ने आते ही सोशल मीडिया पर आग लगा दी थी, उसके बाद इंस्टा पर फैंस के रील्स बनाने का सिलसिला शुरू हो गया था। इसी बीच आलिया भट्ट की एक नन्ही फैन ने गंगूबाई (Gangubai Kathiawadi Reels) के एक डायलॉग पर रील बनाई, जो अदाकारा कंगना रनौत को अच्छी नहीं लगी।

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Myra & kiara khanna (@shivani.j.khanna)

ऐसे में कंगना ने इस पर रिएक्ट किया और अब आलिया भट्ट ने कंगना के रिएक्शन का जवाब दिया है। एक मशहूर वेबसाइट से बातचीत में आलिया भट्ट ने कहा है कि 'मुझे वो वीडियो ऑफेंसिव नहीं लगी। वह एक फैन ने एक्साइटमेंट में बनाई है। उस वीडियो को बड़े लोगों के सुपरविजन में बनाया गया है। अगर वो बड़े उसके माता पिता या सिस्टर या कोई भी अपना है तो कोई परेशानी नहीं है। मुझे नहीं लगता कि किसी को कोई परेशानी होनी चाहिए।' आप सभी को बता दें, कंगना रनौत ने इंस्टाग्राम पर एक पोस्ट शेयर किया था। जी हाँ और अपने उस पोस्ट पर कंगना ने यूनियन मिनिस्टर स्मृति ईरानी तक को टैग कर डाला था।

उस समय अदाकारा ने डिमांड की थी कि ‘सरकार को ऐसे पेरेंट्स पर एक्शन लेना चाहिए जो अपने अंडरएज बच्चे के द्वारा एक फिल्म का प्रमोशन करा रहे हैं।’ उस दौरान कंगना ने अपने पोस्ट में लिखा था- ‘गवर्नमेंट को इन पेरेंट्स पर एक्शन लेने की जरूरत है जो कि अपने अंडरएज बच्चे को पैसों के लिए उस बायोपिक की प्रमोशन के लिए इस्तेमाल कर रहे हैं जो कि एक फेमस प्रॉस्टिट्यूट पर बनी है। स्मृति ईरानी जी मिनिस्टर ऑफ वुमन एंड चाइल्ड डेव्लेप्मेंट प्लीज इस मामले को देखें।’

श्रीदेवी के निधन के बाद किसी फैन ने मुंडवाया था सिर तो किसी ने छोड़ दिया था खाना-पीना

श्रीदेवी की यादों में जी रहे बोनी कपूर

क्या 'चक दे इंडिया' जैसा दम दिखा पाएगी अमिताभ की ये फिल्म

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -