श्रीदेवी की यादों में जी रहे बोनी कपूर
श्रीदेवी की यादों में जी रहे बोनी कपूर
Share:

फिल्म प्रोड्यूसर बोनी कपूर (Boney Kapoor) अपनी पत्नी व दिवंगत अभिनेत्री श्रीदेवी (Sridevi) की यादों में जी रहे हैं। आप सभी को बता दें कि आज श्रीदेवी की चौथी डेथ एनिवर्सरी है (Sridevi Death Anniversary)। जी हाँ, बॉलीवुड की ‘चांदनी’ (Sridevi died on February 24, 2018) आज के ही दिन साल चार पहले सबकी आंखों को नम कर दिया था और इस दुनिया को हमेशा के लिए छोड़कर चली गईं थीं। आप सभी को बता दें कि श्रीदेवी के निधन के बाद से भले ही बोनी कपूर उनकी याद में कोई न कोई पोस्ट अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर करते ही रहते हैं। जी दरअसल श्रीदेवी की याद में बोनी कपूर (Sridevi unseen photos) इस साल जनवरी से लेकर अब तक कुल 4 इंस्टाग्राम पोस्ट कर चुके हैं।

आप देख सकते हैं इन चारों पोस्टों में उन्होंने श्रीदेवी (Sridevi Last journey) की याद में उनकी पुरानी-पुरानी तस्वीरें शेयर की हैं। पहली तस्वीर फ्रांस की है, जहां बोनी कपूर और श्रीदेवी आइसक्रीम खाते नजर आ रहे हैं। आप देख सकते हैं इस तस्वीर को शेयर करते हुए बोनी कपूर ने अपने पोस्ट में लिखा था, ‘हम दोनों मीठे की शौकीन थे, वह फिर भी कंट्रोल कर लेती थीं, लेकिन मुझ पर कोई नियंत्रण नहीं था।’ दूसरी तस्वीर टोक्यो की है, जहां बोनी और श्रीदेवी होटल के अंदर जाते नजर आ रहे हैं। आप देख सकते हैं इस तस्वीर के कैप्शन में बोनी लिखते हैं, ‘टोक्यो में: होटल की लॉबी से बाहर निकलते हुए। हम वहां ‘इंग्लिश विंग्लिश’ के प्रीमियर के लिए गए थे। यह जापान में सबसे सफल भारतीय फिल्मों में से एक है।’

तीसरी तस्वीर को शेयर करते हुए बोनी कपूर ने कैप्शन में लिखा, ‘लखनऊ में वर्ष 2012 में सहारा शहर में दुर्गा पूजा का एक उत्सव मनाया जा रहा है।’ आखिरी और चौथी तस्वीर साल 1998 की है। बोनी ने इस तस्वीर को शेयर करते हुए बताया था कि ये तस्वीर नाइजेरिया के नियाग्रा फॉल्स में ली गई थी।

आसमान में गुम हो गई चांदनी, आज तक नहीं सुलझ पाया मौत का रहस्य

केवल जैकलीन ही नहीं बल्कि इन एक्ट्रेस को भी सुकेश चंद्रशेखर ने दिए महंगे गिफ्ट

हिजाब विवाद को लेकर आपस में भिड़े शर्लिन और वीर दास

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -