क्या 'चक दे इंडिया' जैसा दम दिखा पाएगी अमिताभ की ये फिल्म
क्या 'चक दे इंडिया' जैसा दम दिखा पाएगी अमिताभ की ये फिल्म
Share:

अमिताभ बच्चन की आने वाली मूवी झुंड (Jhund) का ट्रेलर रिलीज़ किया जा चुका है. इस मूवी में अमिताभ बच्चन एक स्पोर्ट्स कोच का किरदार निभा रहे हैं जो कुछ बच्चों के साथ एक टीम बना रहे है. ये एक बायोग्राफिकल स्पोर्ट्स ड्रामा है जो सोशल वर्कर विजय बर्से पर बनाई गई है. विजय, स्लम एरिया के बच्चों की फुटबॉल टीम बनाते हैं. मूवी में बिग बी के साथ आकाश तोषर, रिंकू राजगुरु लीड रोल में दिखाई देने वाले है. दोनों सुपरहिट मराठी मूवी सैराट के स्टार्स हैं जिसे नागराज मंजुले ने डायरेक्ट किया था और उन्होंने ही झुंड को डायरेक्ट किया है. इतना ही नहीं इस फिल्म के माध्यम अमिताभ बच्चन का डायरेक्टर नागराज पोपटराव मुंजुले का पहला कोलैब्रेशन है. फिल्म 2 मार्च को रिलीज की जाने वाली है. इसके साथ ही इस फिल्म के जरिए नागराज का बतौर डायरेक्टर बॉलीवुड डेब्यू करने जा रहे है. बता दें कि नागराज इस मूवी को डायरेक्ट करने के साथ साथ वह मूवी के एक गाने लफड़ा जाला में थिरकते दिखाई दिए. वैसे बता दें कि ये पहली बार नहीं जब वह किसी फिल्म के गाने में दिखाई दिए. इससे पहले वह सैराट के पॉपुलर गाने जिंगाट में भी दिखाई दिए थे.

3 बार पोस्टपोन हुई फिल्म: मूवी झुंड के बारें में बात की जाए तो इसकी रिलीज 3 वर्ष में कई बार पोस्टपोन हो चुकी है. मूवी पहले सितंबर 2019 में रिलीज होने वाली थी. लेकिन तबसे मूवी कई बार पोस्टपोन हो चुकी है. खबरें तो ये भी आई थी कि कोविड के बढ़ते केसों को देखते हुए मेकर्स फिल्म को अब OTT पर रिलीज करने का प्लान बना रहे हैं.

मीडिया को दिए साक्षत्कार के बीच नागराज ने बोला  था कि वह अपनी फिल्म को थिएटर में रिलीज करने के बारें में सोच रहे थे. वहीँ उन्होंने कहा था, ये मूवी बहुत समय से पोस्टपोन हो रही है. मैं खुद चाहता हूं कि फिल्म थिएटर में रिलीज की जाए. मैंने इसके लिए बहुत स्ट्रगल किया है. फिल्म की पूरी टीम ने भी मुझे पूरा सपोर्ट किया और अब हम फिल्म के थिएटर रिलीज का इंतजार कर रहे हैं. फिल्म को भूषण कुमार, कृष्ण कुमार, सविता राज, राज हीरेमत, नागराज पोपटराव, गार्गी कुलकर्णी, मीनू अरोड़ा और संदीप सिंह प्रोड्यूस कर रहे हैं.

 

केवल जैकलीन ही नहीं बल्कि इन एक्ट्रेस को भी सुकेश चंद्रशेखर ने दिए महंगे गिफ्ट

हिजाब विवाद को लेकर आपस में भिड़े शर्लिन और वीर दास

पीच सूट में बला की खूबसूरत दिखी अनुष्का शर्मा

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -