उन्नाव : गैंगरेप पीड़ित युवती को जिंदा जलाने का कोशिश, पुलिस ने सही समय पर की कारवाई
उन्नाव : गैंगरेप पीड़ित युवती को जिंदा जलाने का कोशिश, पुलिस ने सही समय पर की कारवाई
Share:

गुरुवार सुबह 5 युवकों ने यूपी के उन्नाव में बिहार थाना क्षेत्र के एक गांव में रहने वाली सामूहिक दुष्कर्म पीड़िता को पेट्रोल डालकर जला दिया. पिता की सूचना पर पहुंची पुलिस ने पीड़िता को जिला अस्पताल पहुंचाया. यहां पीड़िता की हालत गंभीर देखकर लखनऊ रेफर किया गया है. फिलहाल पुलिस तीन आरोपियों को हिरासत में लेकर उनसे पूछताछ कर रही है. इनमें दो आरोपी युवती के साथ गैंगरेप मामले में भी आरोपी हैं और हाल ही में उनको इस मामले में जमानत मिली थी. एक आरोपी को पुलिस ने हिरासत में ले लिया है और दूसरा आरोपी अभी फरार है. कथित रूप से गैंगरेप के आरोपियों ने अपने दोस्तों के साथ मिलकर इस वारदात को अंजाम दिया.

JNU sedition case: दिल्ली हाई कोर्ट ने उठाया बड़ा कदम, सरकार को दिया महत्वपूर्ण निर्देश

आपकी जानकारी के लिए बता दे कि अपना कॉमेंट लिखेंउन्नाव एसपी विक्रांत वीर ने एनबीटी ऑनलाइन को बताया कि मार्च में रायबरेली के लालगंज थाना क्षेत्र में एक केस दर्ज हुआ था. इसमें लड़की की तरफ से आरोप था कि शादी का झांसा देकर दो लोगों द्वारा गैंगरेप किया गया. इन दोनों आरोपियों का नाम पेट्रोल डालकर जलाने की घटना में भी शामिल है.

हिमाचल के मुख्यमंत्री ने कहा- 'आधुनिकता की दौड़ में संस्कार को बचाएं'...


इस मामले को लेकर पीड़िता ने बयान दिया है कि गुरुवार तड़के 4 बजे वह रायबरेली जाने के लिए ट्रेन पकड़ने बैसवारा बिहार रेलवे स्टेशन जा रही थी. गौरा मोड़ पर गांव के हरिशंकर त्रिवेदी, किशोर शुभम, शिवम, उमेश ने उसे घेर लिया और सिर पर डंडे से और गले पर चाकू से वार किया. इस बीच वह चक्कर आने से गिरी तो आरोपियों ने पेट्रोल डालकर आग लगा दी. बता दें कि इस केस की जांच रायबरेली पुलिस ने की थी. इस केस में कुछ आरोपी जेल से जमानत पर बाहर आए थे.

प्याज की माला पहन विधानसभा पहुंचे कांग्रेसी, धरने पर बैठे तीर्थ-पुरोहित

दिल्ली के मुख्यमंत्री का बड़ा एलान, इस दिन से मिलेगा फ्री वाई-फाई

सांसद लोकसभा में बोले- 'मुरादाबाद समेत पौड़ी गढ़वाल को जोडऩे वाला ढेला पुल जर्जर'

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -