+

दिल्ली के मुख्यमंत्री का बड़ा एलान, इस दिन से मिलेगा फ्री वाई-फाई

दिल्ली के मुख्यमंत्री का बड़ा एलान, इस दिन से मिलेगा फ्री वाई-फाई

नई दिल्ली: हाल ही में दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल ने अपना बहुप्रतीक्षित चुनावी वादा पूरा करने का एलान किया है. बुधवार को बड़ा एलान करते हुए केजरीवाल ने कहा कि 16 दिसंबर से दिल्ली के लोगों को फ्री वाई-फाई मिलेगा. जंहा उन्होंने कहा कि फ्री वाई-फाई उपलब्ध कराने के साथ ही दिल्ली सरकार अपने चुनावी घोषणापत्र का आखिरी वादा भी पूरा कर देगी. इस तरह दिल्ली सरकार अपने सभी चुनावी वादे पूरी करने वाली पहली सरकार बन जाएगी.

सूत्रों से मिली जानकारी के अनुसार उन्होंने कहा कि इसके लिए 11 हजार स्पॉट्स पर वाई-फाई लगाए जाएंगे. इससे खासतौर से छात्रों को बहुत लाभ होगा. स्वास्थ्य और शिक्षा के क्षेत्र में भी फायदा होने की उम्मीद केजरीवाल ने जतायी है. केजरीवाल ने कहा कि चार हजार हॉट-स्पॉट्स बस स्टैंड्स पर लगाए जाएंगे. सात हजार अन्य जगहों पर लगाए जाएंगे. हर विधानसभा में 100-100 हॉट-स्पॉट लगेंगे. 16 दिसंबर को पहले 100 हॉट-स्पॉट्स का उद्घाटन होगा. इसका कुल खर्च करीब 100 करोड़ है.

जानकारी के लिए हम आपको बता दें कि यह रेंटल मॉडल पर आधारित होगा. वहीं दिल्ली के मुख्यमंत्री केजरीवाल ने बताया कि हर हफ्ते हॉट-स्पॉट्स की संख्या बढ़ती जाएगी और इस तरह छह महीने में 11 हजार हॉट-स्पॉट लगा दिए जाएंगे.

सांसद लोकसभा में बोले- 'मुरादाबाद समेत पौड़ी गढ़वाल को जोडऩे वाला ढेला पुल जर्जर'

हिमाचल के मुख्यमंत्री ने कहा- 'आधुनिकता की दौड़ में संस्कार को बचाएं'...

सूडान: चीनी मिट्टी की फैक्ट्री में विस्फोट, 23 की मौत 130 लोग गंभीर रूप से घायल