सांसद लोकसभा में बोले- 'मुरादाबाद समेत पौड़ी गढ़वाल को जोडऩे वाला ढेला पुल जर्जर'

सांसद लोकसभा में बोले- 'मुरादाबाद समेत पौड़ी गढ़वाल को जोडऩे वाला ढेला पुल जर्जर'

मुरादाबाद: हाल ही में सांसद डा. एसटी हसन ने मुरादाबाद- काशीपुर मार्ग (ठाकुरद्वारा क्षेत्र) स्थित ढेला नदी के पुल का मुद्दा लोकसभा में उठाया. जंहा सांसद लोकसभा में बोले, मुरादाबाद-काशीपुर-रामनगर-पौड़ी गढ़वाल को जोडऩे वाला ढेला पुल जर्जर है. वहीं इस पुल को भारी ट्रैफिक के लिए जर्जर और खतरनाक बताकर सरकार से बनवाने की मांग की.

रोजाना हजारों की संख्या में पर्यटक आते-जाते हैं राजाजी नेशनल जिम कार्बेट पार्क: सूत्रों से मिली जानकारी के मुताबिक सांसद ने शून्य काल में पर्यटन, कारोबार और सुरक्षित सफर के लिए पुल की हालत का वर्णन स्पीकर के सामने किया. यह जानकारी दी कि इस पुल से राजाजी नेशनल जिम कार्बेट पार्क में हजारों की संख्या में पर्यटक रोजाना आते-जाते हैं. मुरादाबाद और उत्तराखंड को जोडऩे में ढेला नदी का पुल महत्वपूर्ण भूमिका में है. इससे होकर हर दिन सैकड़ों की संख्या में वाहन गुजरते हैं.

औद्योगिक इलाके के भारी वाहनों का यातायात इसी रूट से होता है, पुल संकरा और पूरी तरह से कमजोर: हम आपको बता दें कि ठाकुरद्वारा क्षेत्र के औद्योगिक इलाके से भारी वाहनों का यातायात इसी रूट से होता है. पुल संकरा और पूरी तरह से कमजोर हो चुका है. ऐसे में अगर समय रहते दूसरे और मजबूत पुल का निर्माण नहीं हुआ तो दिक्कत हो सकती है.

ढेला नदी के इस पुल को पार करके वाहन काशीपुर-रामनगर-पौड़ी गढ़वाल की सड़क पर आते-जाते हैं: वहीं सांसद का कहना है कि ढेला नदी के इस पुल को पार करके वाहन काशीपुर-रामनगर-पौड़ी गढ़वाल की सड़क पर आते-जाते हैं. यह मार्ग अति व्यस्त और भारी यातायात वाला है. इसलिए सरकार पुल की जर्जर हालत का संज्ञान ले और समय रहते कदम उठाए जाएं.

हिमाचल के मुख्यमंत्री ने कहा- 'आधुनिकता की दौड़ में संस्कार को बचाएं'...

JNU sedition case: दिल्ली हाई कोर्ट ने उठाया बड़ा कदम, सरकार को दिया महत्वपूर्ण निर्देश

पी.चिदंबरम की जमानत को कांग्रेस ने बताया सत्य की जीत, संबित पात्रा ने कसा तंज