6 वर्ष की आयु में हुआ गैंगरेप...परिवार ने पोर्न इंडस्ट्री में भेजा, रोंगटे खड़े कर देगी इन पुरुषों की कहानी
6 वर्ष की आयु में हुआ गैंगरेप...परिवार ने पोर्न इंडस्ट्री में भेजा, रोंगटे खड़े कर देगी इन पुरुषों की कहानी
Share:

कभी-कभी जो दिखाई देता है वो होता नहीं और जो होता है वो दिखाई नहीं देता है. पोर्न स्टार्स की जिंदगी भी कुछ इसी तरह हों रहा है. दुनिया को लगता है कि पोर्न स्टार्स अच्छा-खासा पैसा कमा कर आराम से अपनी जिंदगी को बिता रहे है. पर सच इससे बहुत परे है. फीमेल हो या मेल. शायद ही कोई इंसान ऐसा होगा जो पोर्न इंडस्ट्री में अपने मन से आया था. यदि कोई अपने आप आया भी, तो उसके लिये वहां टिकना बहुत ही ज्यादा कठिन रहा है. पोर्न इंडस्ट्री के कई स्टार्स हैं जिन्होंने खुलकर अपने काम की बात भी कर चुकी है और दुनिया को सच दिखाने की कोशिश की है, जो शायद ही देखना चाह रहे है.

Aaron-  Aaron का इस बारें में बोलना है  कि कॉलेज के लास्ट सेमिस्टर में वो Los Angeles शिफ्ट हो चुके थे . ट्यूशन फीस और घर का खर्च निकालने के उपरांत Aaron के लिये पेट भरना कठिन हो जाता है. इस बीच Grindr (गे नेटवर्किंग ऐप) पर उनकी मुलाकात एक ऐसे शख्स से हो चुकी है , जो पहले ही इस इंडस्ट्री का भाग था. काफी सोच-विचार करने के उपरांत Aaron इंडस्ट्री का भाग  बन चुके है, लेकिन यहां आने के उपरांत वो खुद को फंसा हुआ महसूस करने लग गए. Aaron वो नहीं करना चाहते थे, जो वो कर रहे थे. बेमन से काम करने का नतीजा ये हुआ कि Aaron को थोड़े दिन बाद Chlamydia नामक बीमारी ने पकड़ लिया, जो उनके लिये किसी डरावने सपने से कम नहीं होता है.

Simon- Simon द सेक्स फैक्टर के एक्स कन्टेस्टन्ट भीं थे. एडल्ट मूवी इंडस्ट्री का भाग बने Simon का इस बारें में कहना है कि ये काम एक ड्रग की तरह है. जो धीरे-धीरे आपको डिप्रेशन का शिकार बना चुका है. Simon का बोलना है कि कि पोर्न एक सेल्फिश बिजनेस है, जिसमें अच्छा करने के लिये आपको बहुत छोटा बनना पड़ता है. Simon का बोलना है कि इस इंडस्ट्री में किसी को किसी की परवाह नहीं की जाती है. आप यहां किसी के लिये कितना भी करेंगे करने वाले है. पोर्न इंडस्ट्री में हमेशा बहुत स्ट्रेसफुल माहौल रहता है, लोग यहां रोबोट की तरह काम करते हैं, जो सेक्सी नहीं, बल्कि सिर्फ दूसरों की खुशियों के लिए हो रहा है. 

Sal- Sal की कहानी जानने के उपरांत कई लोगों का दिल सहम जाएगा. एडल्ट मूवी इंडस्ट्री को करीब से देखने वाले Sal का बोलना है कि 6 वर्ष की उम्र में कुछ लोगों ने गैंगरेप किया था. इसके बाद 16 वर्ष की आयु की उम्र में परिवार ने पैसों के लिये उन्हें गे पोर्न के व्यपार में धकेल. Sal बोला हैं कि सेक्सी दिखने के लिये उन्होंने डाइट पिल्स का भी सहारा भी ले चुके है. वो कहते हैं कि यहां कोई भी प्रोड्यूसर कंडोम यूज करने की परमिशन नहीं देता. हैरान करने वाली बात ये है कि इंडस्ट्री के 80 फीसद कलाकार एचआईवी पॉजिटिव हो जाते है. वो बताते हैं कि पर्दे पर बड़े से बड़ा स्टार खुश दिखता है, लेकिन ऑफ कैमरा हर कोई उदास. 

प्रेम प्रसंग के चलते पति की करवा दी हत्या, पुलिस ने किया हत्याकांड का खुलासा।

मामूली विवाद में बौखलाया पति, धारदार हथियार से कर डाली पत्नी की हत्या, घर में ताला लगाकर भागा

आधी रात को कमरे से आ रही थी आवाज, माँ ने दरवाजे से झांका तो फ़टी रह गई आँखे

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -