मामूली विवाद में बौखलाया पति, धारदार हथियार से कर डाली पत्नी की हत्या, घर में ताला लगाकर भागा
मामूली विवाद में बौखलाया पति, धारदार हथियार से कर डाली पत्नी की हत्या, घर में ताला लगाकर भागा
Share:

अहमदाबाद: गुजरात के जूनागढ़ से एक ऐसी घटना सामने आई है, जो इंसानी रिश्तों को शर्मसार कर दिया है। यहाँ एक पति ने अपनी ही पत्नी की हत्या कर लाश को पानी की टंकी में फेंक दिया। जूनागढ़ के अंतर्गत आने वाले तोरानया गांव के पास एक पति ने अपनी पत्नी की धारदार हथियार से हत्या कर दी। 8 जून को देर रात हुए विवाद से तंग आकर तैश में आकर पति ने पत्नी को मार डाला और शव को पानी की टंकी में फेंककर अपने कपड़े बदले और घर पर ताला लगाकर निकल गया। 

पुलिस ने इस घटना के संबंध में बताया कि जूनागढ़ के पास खड़िया गांव में रामदे अपनी पत्नी लिली और दो जुड़वा बच्चों संग रहता था। पति पत्नी में कई बार विवाद होते थे और पत्नी अपने मायके घर चली जाती थी। पर इस बार 8 जून को देर रात पति और पत्नी की लड़ाई एक दूसरे की जान लेने तक पहुंच गई और पति ने पत्नी को बड़ी बेरहमी से मौत के घाट उतार दिया। यही नहीं मारने के बाद शव को पानी की टंकी में फेंक दिया, ताकि किसी को पता न चले। फिर घर पर ताला लगाकर निकल गया। 

दूसरे दिन सुबह रामदे का भतीजा जयराम ढोला अपनी भैंसो को बांधने घर पहुंचा, तो देखा की वहां ताला लगा हुआ है। जयराम को संदेह हुआ कि कुछ तो गलत हुआ है। उसने फ़ौरन गांव के सरपंच और पुलिस को इसकी जानकारी दी। पुलिस ने आकर घर का ताला तोड़ कर छानबीन की, तो पता चला कि लिली बेन का शव पानी की टंकी में है। पुलिस ने लाश को पोस्टमार्टम के लिए भेजकर रामदे की खोजबीन शुरू कर दी। 

पुलिस को जांच में पता चला कि रामदे हत्या करने के बाद फरार हो चुका है। पुलिस अफसर ने बताया कि घटनास्थल की जांच पर दो तीन धारदार हथियार बरामद हुए। पुलिस रामदे की तलाश कर रही है। फिलहाल लिली के भाई रामभाई सोलंकी की शिकायत पर केस दर्ज कर पुलिस जांच कर रही है। 

आधी रात को कमरे से आ रही थी आवाज, माँ ने दरवाजे से झांका तो फ़टी रह गई आँखे

पढ़ाई छोड़ सेक्सटॉर्शन गिरोह चलाने लगा आर्मी अफसर का बेटा, अश्लील वीडियो बनाने के लिए गर्लफ्रेंड डालती दबाव

माँ-बाप खो चुके हिन्दू बच्चे का जबरन करवा दिया खतना..., बना दिया मुस्लिम

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -