शौच करने घर के पीछे गई नाबालिग का हुआ सामूहिक दुष्कर्म, जांच में जुटी पुलिस
शौच करने घर के पीछे गई नाबालिग का हुआ सामूहिक दुष्कर्म, जांच में जुटी पुलिस
Share:

राजस्थान के धौलपुर जिले में गैंगरेप का केस सुनने के लिए मिला है. जिले में 16  साल की नाबालिग लड़की के साथ सामूहिक दुष्कर्म किया गया है. आरोपी लड़की को कट्टे की नोक पर बाईक पर बिठाकर जंगल में लेकर चले गए वहां पर उसके साथ गैंगरेप किया. बताया जा रहा है की 24 अप्रेल की शाम को लड़की घर के पीछे शौच करने के लिए गई थी. नाबालिग लड़की के परिजनों ने महिला थाने पर 2 लोगों के विरुद्ध केस दर्ज करवाया है. पुलिस ने केस दर्ज कर नाबालिग लड़की का मेडिकल भी करवा रही है. पुलिस आरोपियों की तलाश करने में लगी हुई है.

कट्टे का डर दिखाकर नाबालिग को उठाया: इस केसकी अधिक जानकारी देते हुए महिला थाना प्रभारी मंजू फौजदार ने कहा है कि नाबालिग लड़की के परिजनों ने थाने पर शिकायत दर्ज कराई है. 16 साल की नाबालिग लड़की 24 अप्रैल को शाम के वक़्त घर के पीछे खेत पर शौच करने गई थी. तभी दो युवक बाईक से आये और कट्टे का डर दिखाकर नाबालिग को उठाकर ले गए.

पीड़िता ने मां के बताई आपबीती: दोनों बाईक सवार नाबालिग लड़की को चंबल के बीहड़ में लेकर चले गए. वहां पर नाबालिग लड़की के साथ सामूहिक दुष्कर्म किया. दोनो युवक नाबालिग लड़की को बीहड़ों में ही छोड़कर भाग गए. जब नाबालिग लड़की घर पहुंची तो पूरी घटना अपनी मां को बता डाली.

पुलिस ने मामले की शुरू की जांच: महिला थाना प्रभारी फौजदार ने इस बारें में कहा है कि इस प्रकरण पर केस दर्ज कर दिया गया है. नाबालिग लड़की की जांच सुरेश सांखला को सौंपी जा चुकी है. सीओ सिटी सुरेश सांखला ने अलग-अलग टीम घटित कर दी गई है. पुलिस टीमों द्वारा दोनो आरोपियों को पकड़ने के लिए अलग-अलग जगह पर दबिश दे रही है.

साल भर पहले NEET की तैयारी करने शहर आई युवती ने लगाया मौत को गले

नाबालिग लड़की का अपहरण करने वाले युवक को नग्न करके किया शर्मसार

साधु बनकर आए युवक ने बुना ठगी का जाल जिसका महिला हुई शिकार

 

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -