साधु बनकर आए युवक ने बुना ठगी का जाल जिसका महिला हुई शिकार
साधु बनकर आए युवक ने बुना ठगी का जाल जिसका महिला हुई शिकार
Share:

अंबाला सिटी में घेल रोड भरत कालोनी स्थित घर में आये साधू के भेष में दो ठगों ने पैरालाइज व्यक्ति को ठीक करने की बात बोलते हुए महिला को अपनी बातों में उलझा लिया और महिला से सोने की चेन और नकदी लेकर फरार हो चुके है। पुलिस ने इस मामले में दोनों आरोपियों के विरुद्ध धोखाधड़ी का केस दर्ज कर कार्रवाई शुरू कर दी है।

पुलिस को मिली जानकारी के अनुसार: खबरों का कहना है कि थाना अंबाला सदर पुलिस को दी शिकायत में शहर के घेल रोड स्थित भरत कालोनी निवासी नीलम पत्नी सुनील कुमार ने इस बारें में कहा है कि मंगलवार करीब साढ़े 12 बजे जब वह अपने घर में थी तभी अचानक 2 अनजान व्यक्ति साधू के भेष में आए और महिला से चाय पिलाने को बोला है। जिसके उपरांत पीड़िता ने मना कर दिया और दक्षिणा देने की बात कह दी, साथ ही कहा है कि उसका पति लकवाग्रस्त है। यह बात सुनते ही अपराधी ठग उसके पति को ठीक करने का दावा करने लगे।

पोटली से सामान की पोटली बदल दी: महिला उनकी बातों में आ गई और चाय पिलाने को तैयार हो चुकी है। जिसके उपरांत महिला से ठगों ने गले की चेन और 2500 रुपये मांगे और यह भी बोला है कि उन्हें कुछ नहीं चाहिए। महिला बातों में आ गई और चेन व नकदी भी दे दी। आरोपियों ने यह सामान एक कपड़े में रखकर उसमें तकरीबन 100 गांठें लगा दी।  जिसके उपरांतआरोपियों ने अपनी पोटली से सामान की पोटली बदल दी और रफूचक्कर हो गए। जब महिला ने पोटली खाेली तो वह खाली थी। ऐसे में महिला दोबारा से उन्हें देखने गई तो ठग गायब  हो गए थे। इस शिकायत के बाद पुलिस ने दोनों आरोपियों के खिलाफ धोखाधड़ी का केस दर्ज कर कार्रवाई भी शुरू की।

2 दिनों तक माँ-बाप की लाश के पास भूखा प्यासा पड़ा रहा डेढ़ वर्षीय मासूम, मामला जानकर काँप उठेगी रूह

थाने पर हमला करने वाले 63 आरोपीयों को पुलिस ने एक साथ गिरफ्तार किया

डेढ़ साल के बच्चे को सोता छोड़ दंपति ने लगाया मौत को गले

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -