नाबालिग लड़की का अपहरण करने वाले युवक को नग्न करके किया शर्मसार
नाबालिग लड़की का अपहरण करने वाले युवक को नग्न करके किया शर्मसार
Share:

इंदौर (ब्यूरो रिपोर्ट)। शहर में अपहरण के केस पर रोक लगाने के लिए लोगो ने बढ़ाया कदम, एक 12 साल की बच्ची का अपहरण करने वाले युवक को नग्न कर बुरी तरह से पीटा। परिवार के लोगों ने अपनी सूझ भुज से लड़की को ढूंढ निकाला साथ ही अपहरण करने वाले आरोपी को पकड़कर कॉलोनी में ले आए। यहां उसे नग्न करके पीटा, मौके पर पहुंची पुलिस ने आरोपी युवक को हिरासत में लिया है और बच्ची को मेडिकल के लिए अस्पताल भेजा गया।

यह घटना कनाड़िया क्षेत्र की है, जब दोनों बहाने घर पर अकेली थी। उसी दौरान आरोपी युवक 24 अप्रैल को अपनी बातो में उलझा कर नाबालिग युवती को अपने साथ ले गया था। जब परिवार वाले घर लौटे तो छोटी बहन ने पूरी बात बताई। जिसके बाद परिजन युवती की तलाश में निकल पड़े। ढूंढ़ते हुए युवती का परिवार थाने पहुंच गया। परिवार के लोग 25 अप्रैल को बायपास पर बच्ची और आरोपी रितिक को ढूंढते हुए पहुंचे।

यहा लड़की आरोपी के पास मिल गई। इसके बाद आरोपी को परिवारजन पकड़कर भूरी टेकरी लेकर आए और जूते- चप्पल की माला पहनाकर नग्न कर पीटा और माफी मंगवाई। बाद में पुलिस के हवाले कर दिया। लड़की की मां के मुताबिक आरोपी रितिक खजराना और बायपास की कॉलोनी में साफ-सफाई का काम करता है। पहले वह भूरी टेकरी पर ही रहता था। आरोपी उनकी बेटी से अक्सर छेड़छाड़ करता था जिसकी शिकायत उन्होंने पहले भी की थी।

इंदौर में बनेगा देवी अहिल्याबाई होल्कर का स्मारक, कैबिनेट ने दी जमीन

केमिकल दूकान में लगी भीषण आग, 12 घंटे में भी नहीं पाया जा सका काबू

2 दिनों तक माँ-बाप की लाश के पास भूखा प्यासा पड़ा रहा डेढ़ वर्षीय मासूम, मामला जानकर काँप उठेगी रूह

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -