साल भर पहले NEET की तैयारी करने शहर आई युवती ने लगाया मौत को गले
साल भर पहले NEET की तैयारी करने शहर आई युवती ने लगाया मौत को गले
Share:

कोटा (ब्यूरो रिपोर्ट)। शहर में NEET की तैयारी कर रही युवती ने सुसाइड कर लिया। मृतक राशि जैन (19) सागर की रहवासी थी। लगभग एक वर्ष पहले  वह कोटा में रहकर NEET की तैयारी कर रही थी। कुछ तनाव के कारण उसने यह कदम उठा लिया। वहां मौजूद लोगो ने तुरंत पुलिस को मामले सुचना दी।

बताया जा रहा है कि राशि अधिकतर बीमार रहती थी। इसी की वजह से वह मानसिक तनाव में थी, यह घटना मंगलवार की है। मोके पर पहुंची पुलिस ने शव को बुधवार को पोस्टमार्टम के लिए हॉस्पिटल भेजा और युवती के परिजनों को सूचना दी। जानकारी के मुताबिक छात्रा तलवंडी इलाके के हॉस्टल में रहती थी और NEET की तैयारी कर रही थी। तबियत ख़राब होने के कारण वह कोचिंग भी नहीं जा रही थी। एक तरफ युवती बीमारी के कारण पढ़ाई नहीं कर पा रही थी। एग्जाम को लेकर मानसिक तनाव में थी और दूसरी तरफ 7 मई को उसका NEET यूजी का एग्जाम था।

हॉस्टल में रहने वाली अन्य छात्राओं ने राशि को मंगलवार सुबह से नहीं देखा था। वह रूम से बाहर नहीं निकली, इस पर दोपहर में हॉस्टल संचालक को सूचना दी। साथ ही पुलिस को भी सूचना दी गई, पुलिस ने मौके पर पहुंच कर देखा तो राशि का शव फंदे पर लटका था। पुलिस आत्महत्या का पता कर रही है।

गधे से खिंचवाकर शख्स ने शोरूम पहुंचाई 18 लाख की कार, जानिए पूरा मामला

राजस्थान: जो पाकिस्तान से जान बचाकर हिंदुस्तान आए, उनके 200 घरों पर चला बुलडोज़र, Video

शादी का झांसा दे कर युवक ने किया महिला से रैप

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -