गंगा माँ खोज रही है, कहा है उसका बेटा- नीतीश कुमार
गंगा माँ खोज रही है, कहा है उसका बेटा- नीतीश कुमार
Share:

पटना. नोट बैन सहित अनेक विषयो पर नरम तेवर अपनाने वाले जेडीयू अध्यक्ष और बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार ने एक बार फिर इस मामले पर शिकंजा कसा है. नितीश कुमार ने पटना में गंगा कि अविरलता के लिए आयोजित एक कार्यक्रम में लोगों को संबोधित करते हुए कहा कि कहा जा रहा था मां गंगा ने बुलाया है किन्तु जब हम बनारस गए तो लोग कह रहे थे कि गंगा मां खोज रही थीं,कहां गया मेरा बेटा.

 बता दे की इस मौके पर नितीश कुमार के बेटे निशांत ने कहा कि बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार में प्रधानमंत्री बनने के गुण ही गुण हैं। निशांत नितीश कुमार के एकलौते बेटे है. वह पटना में अपनी मां को श्रद्धांजली देने पहुंचे, जहा उन्होंने कहा कि मेरा झुकाव अध्यात्म की ओर है और मैं इसी रास्ते पर हमेशा चलूंगा. निशांत का कहना है कि मेरी राजनीती में कोई रूचि नहीं है, मैं आध्यात्मिक जीवन ही जीऊंगा.

साथ ही उन्होंने यह भी बताया कि अध्यात्म के रास्ते पर अग्रसर होने वाली बात मेरे पिता को भी पता है.पहले दोनों यानि मां और पापा थे लेकिन अब मां नहीं रही तो एक सिर्फ पिता हैं जो मेरी अच्छे से परवरिश कर रहे हैं. उन्होंने इसके बाद कहा कि पापा वर्त्तमान में मुख्यमंत्री है भविष्य में नहीं भी रहे तब भी मेरी परवरिश करने में सक्षम होंगे.

ये भी पढ़े 

लालू ने कहा नीतीश और मेरी उम्र हो चली, तेजस्वी को बनना चाहिए मुख्यमंत्री

गया में पुलिस ऑपरेशन चलाकर गिरफ्तार किया एक आतंकवादी

JDU विधायक को मिली 1 करोड़ रूपए देने की धमकी

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
Most Popular
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -