‘मजे’ के लिए किया था नाबालिग से गैंगरेप
‘मजे’ के लिए किया था नाबालिग से गैंगरेप
Share:

उत्तर प्रदेश के बुलंदशहर में नेशनल हाईवे पर किडनैप की गई लड़की की गैंगरेप के बाद हत्या कर दी गई थी. पुलिस ने इस संबंध में दो लोगों को गिरफ्तार करने में कामयाबी हासिल की, वहीँ तीसरे आरोपी की तलाश जारी है.आरोपियों ने मौज-मस्ती के नाम पर एक मासूम की नृशंस हत्या कर दी.

बुलंदशहर के सिकंदराबाद के रहने वाले जुल्फिकार अब्बासी और दिलशाद  ने अपना जुर्म कबूल करते हुए बताया कि उस दिन वे शराब के नशे में थे और बस 'मजे' के लिए उस लड़की का किडनैप कर बलात्कार किया था. उन्होंने सिर्फ इसलिए इस घिनौनी वारदात को अंजाम दिया था, क्योंकि उन्हें नए साल का जश्न मनाना था. अपने मजे के लिए उन्होंने नाबालिग छात्र का अपहरण किया, फिर गैंगरेप कर हत्या कर दी. दरअसल बुलंदशहर नगर कोतवाली क्षेत्र से 2 जनवरी की शाम ट्यूशन पढ़कर साइकिल से घर लौट रही नाबालिग छात्रा का अपरहण हो गया था, जिसके 4 जनवरी को उसका शव ग्रेटर नोएडा के दादरी क्षेत्र के एक बंबे से बरामद किया गया था.

पुलिस ने सीसीटीवी फ़ुटेज के आधार पर दो आरोपियों को गिरफ्तार कर वारदात में इस्तेमाल की गई आल्टो कार जब्त कर ली. पुलिस ने आरोपियों के पास से मृतका के एक पैर की चप्पल, हेयरबैंड और कानों के टॉप्स भी बरामद किए. दोनों पर अपरहण, पॉस्को, गैंगरेप और हत्या की धारा में मुक़दमा दर्ज कर जेल भेज दिया गया है. तीसरे आरोपी की तलाश जारी है. 

भाई के सर पर तमंचा रखकर नाबालिग से दुष्कर्म

पिता ने देखा बेटी को कमरे में प्रेमी के साथ, फिर

मासूम मोहब्बत की नृशंस हत्या

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -