पिता ने देखा बेटी को कमरे में प्रेमी के साथ, फिर
पिता ने देखा बेटी को कमरे में प्रेमी के साथ, फिर
Share:

नोएडा. नोएडा में एक पिता ने सुबह के चार बजे अपनी बेटी को प्रेमी के साथ कमरे में पकड़ लिया. जब उन्होंने नाराजगी जताई, तो बेटी को इतना नागवार गुज़रा कि उसने प्रेमी के साथ मिलकर अपने पिता की पिटाई कर दी. गंभीर रूप से घायल पिता की इलाज के दौरान मौत हो गई. पुलिस ने बेटी को गिरफ्तार कर लिया, प्रेमी फरार है.

नोएडा के सेक्टर-27 मे रहने वाले विश्वनाथ साहू ने रविवार सुबह करीब 4 बजे अपनी बेटी के कमरे में उसे प्रेमी के साथ पकड़ लिया. इस पर उन्होंने दोनों को जमकर डांटा. उनके प्रेम संबंध को लेकर पिता से बेटी का विवाद भी हुआ. जिसके बाद बेटी ने अपने प्रेमी के साथ मिलकर अपने ही पिता की पिटाई कर दी. हमले में साहू गंभीर रूप से घायल हो गए. उन्हें नोएडा एक अस्पताल में एडमिट कराया गया, पर उनकी गंभीर हालत को देखते हुए उन्हें दिल्ली रेफर किया गया, इसी दौरान उनकी मौत हो गई.

नोएडा पुलिस ने मामले की जानकारी देते हुए बताया कि मृतक विश्वनाथ साहू की पत्नी ने अपनी बेटी और उसके प्रेमी के खिलाफ शिकायत दर्ज कराई है. पुलिस ने दोनों के खिलाफ गैरइरादतन हत्या का केस दर्ज कर लिया है और आरोपी बेटी को गिरफ्तार कर लिया गया है. फरार प्रेमी की तलाश जारी है. 

युवक को लड़की बनाकर बाबा और 10 लोगों ने किया रेप

प्रिंसिपल ने स्कूल की टीचर से की छेड़छाड़

लेडी आईएएस ने जब्त किया प्रतिबंधित मांस

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -