भाई के सर पर तमंचा रखकर नाबालिग से दुष्कर्म
भाई के सर पर तमंचा रखकर नाबालिग से दुष्कर्म
Share:

उत्तर प्रदेश में फिर एक नाबालिग से गैंगरेप की घटना सामने आई है. बताया जा रहा है कि दो बदमाशों ने गनपॉइंट पर एक नाबालिग लड़की से रेप किया. घटना 5 जनवरी की है, पर सहमी हुई पीडिता ने परिवार को यह बात मंगलवार को बताई, जिसके बाद मामला दर्ज करवाया गया. पुलिस ने दो बदमाशों के खिलाफ मामला दर्ज कर युवती को मेडिकल जांच के लिए भेज दिया है.

यूपी के मुज़फ्फरनगर की बुढ़ाना कोतवाली क्षेत्र के गांव वल्ली परगना में रहने वाली 15 वर्षीय पीड़िता के पिता किरणपाल ने घटनाक्रम की जानकारी देते हुए बताया कि 5 जनवरी को उनकी बेटी अपने भाई के साथ जानवरों को बाँधने के लिए जा रही थी. तभी वहां उनके गाँव में रहने वाले बदमाश बब्लू और आशीष आए. उन्होंने तमंचा दिखाकर दोनों भाई-बहनों को धमकाया और अपने घर में ले गए. वहां भाई के सर पर तमंचा रखकर उन्होंने पीडिता से बारी-बारी से दुष्कर्म किया. फिर दोनों को जान से मारने की धमकी देकर मुंह बंद रखने को कहा.

लेकिन मंगलवार को पीडिता ने अपने परिवार को पूरा किस्सा कह सुनाया, जिसके बाद बुढ़ाना कोतवाली में जाकर रिपोर्ट लिखवाई गई. पुलिस ने मुकदमा दर्ज कर पीड़िता को  मेडिकल के लिए भेज दिया. एक आरोपी को गिरफ्तार कर लिया गया है, वहीँ एक आरोपी फरार है.

प्रिंसिपल ने स्कूल की टीचर से की छेड़छाड़

एक और स्पा बना जिस्मफरोशी का अड्डा

पिता ने देखा बेटी को कमरे में प्रेमी के साथ, फिर

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -