बीजेपी के सत्ता के आते ही गैंग रेप के आरोपी गायत्री प्रजापति की गिरफ़्तारी
बीजेपी के सत्ता के आते ही गैंग रेप के आरोपी गायत्री प्रजापति की गिरफ़्तारी
Share:

नई दिल्ली. सपा पार्टी से पूर्व कैबिनेट मंत्री रहे गायत्री प्रसाद प्रजापति को पुलिस ने बुधवार सुबह गिरफ्तार कर लिया है. बता दे कि वह गैंग रेप के आरोप में कई महीने से फरार थे. प्रजापति की गिरफ्तारी को बीजेपी नेता उत्तरप्रदेश में नई सरकार की बड़ी उपलब्धि बता रहे हैं. इस मामले में केंद्रीय मंत्री साध्वी निरंजन ज्योति का कहना है कि उत्तरप्रदेश में कानून ने अपना काम करना शुरू कर दिया है. पुलिस अपना काम कर रही है. कानून से बड़ा कोई नहीं है.

बीजेपी सांसद साक्षी महाराज ने इस बारे में कहा कि अखिलेश की सरकार में गुंडों का शासन था. किन्तु बीजेपी की सत्ता आते ही गायत्री प्रजापति को गिरफ्तार कर लिया गया. साथ ही यह भी कहा कि पुलिस पर जो दबाव था अब वो दबाव नहीं है. सिर्फ गायत्री प्रजापति ही नहीं और भी छोटे बड़े जल्दी गिरफ्तार होंगे. इस गिरफ्तारी पर बीजेपी के सांसद योगी आदित्यनाथ ने कहा कि उत्तरप्रदेश में बीजेपी को जो जनादेश मिला है उसमें महिलाओं के खिलाफ किसी भी तरह का अत्याचार बर्दाश्त नहीं किया जाएगा. आदित्यनाथ ने कहा कि ये काम सपा सरकार को करना चाहिए था.इस मामले में प्रशासन की लापहवाही की भी जांच की जाएगी.

उत्तर प्रदेश बीजेपी के अध्यक्ष केशव प्रसाद मौर्या ने कहा कि समाजवादी पार्टी की सरकार जाते ही कानून ने अपना काम करना शुरू कर दिया है. जब उनसे पूछा गया कि उत्तरप्रदेश में कानून व्यवस्था मुख्यमंत्री के तौर पर कौन मजबूत कर सकता है. तब उन्होंने कहा कि यह निर्णय संसदीय बोर्ड को करना है. किन्तु जो भी मुख्यमंत्री बनेगा वो कानून व्यवस्था की स्थिति को मजबूत करेगा.

ये भी पढ़े 

दुष्कर्म के आरोपी गायत्री प्रजापति के दोनों बेटे गिरफ्तार

सपा सांसद की नजर में मंत्री पर रेप का आरोप कोई बड़ी बात नहीं

गायत्री प्रजापति के करीबी को किया गिरफ्तार, नेता जी अब भी फरार

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -