सपा सांसद की नजर में मंत्री पर रेप का आरोप कोई बड़ी बात नहीं
सपा सांसद की नजर में मंत्री पर रेप का आरोप कोई बड़ी बात नहीं
Share:

नई दिल्ली : समाजवादी पार्टी के सांसद धर्मेंद्र यादव ने रेप के आरोपी मंत्री गायत्री प्रजापति का बचाव करते हुए पत्रकारों से चर्चा में कहा कि मंत्री पर रेप का आरोप कोई बड़ी बात नहीं है, मोदी जी की सरकार में भी ऐसे मंत्री रहे हैं जिनके खिलाफ रेप का मामला दर्ज है.

 उल्लेखनीय है कि धर्मेंद्र यादव ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी पर निशाना साधते हुए कहा कि पीएम अपने मंत्री निहाल चंद मेघवाल के खिलाफ कोई कार्रवाई क्यों नहीं करते, उन पर भी तो रेप का मामला दर्ज है. उन्होंने कहा कि पीएम सिर्फ 'गायत्री' मंत्र जप रहे हैं जबकि यूपी में अन्य जरूरी मुद्दे भी हैं जिनपर बहस होनी चाहिए.पीएम मोदी के पास बहस के लिए गायत्री प्रजापति के अलावा कोई और मुद्दा ही नहीं है.सपा सरकार का बचाव कर धर्मेंद्र ने कहा कि सुप्रीम कोर्ट के निर्देश के अनुसार यूपी पुलिस मामले की जांच में जुटी है. इस मामले में पुलिस ने सोमवार को गायत्री प्रजापति के सहयोगी और गैंगरेप के आरोपी चंद्रपाल सिंह को गिरफ्तार भी किया है.

बता दें कि अखिलेश यादव सरकार में मंत्री गायत्री प्रजापति गैंगरेप के आरोपी हैं और उनके खिलाफ एक नाबालिग और उसकी मां से गैंगरेप के मामले में गैर जमानती वारंट जारी हो चुका है. तब से मंत्री प्रजापति गायब हैं.सुप्रीम कोर्ट से भी कोई मदद नहीं मिलने के बाद पुलिस उनकी खोज में जुटी है. मंत्री के समक्ष समर्पण के अलावा कोई विकल्प नहीं है.

यह भी पढ़ें

 

दुष्कर्म के आरोपी गायत्री प्रजापति का गनर गिरफ्तार

गायत्री प्रजापति को SC से भी नहीं मिली राहत, गिरफ्तारी के लिए पुलिस की जगह- जगह छापेमारी

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -