दुष्कर्म के आरोपी गायत्री प्रजापति के दोनों बेटे गिरफ्तार
दुष्कर्म के आरोपी गायत्री प्रजापति के दोनों बेटे गिरफ्तार
Share:

अमेठी: यूपी के बहुचर्चित बलात्कार मामले में फरार चल रहे आरोपी और यूपी के पूर्व मंत्री गायत्री प्रसाद प्रजापति की मुश्किलें बढ़ती दिख रही हैं। लखनऊ पुलिस ने गायत्री प्रसाद प्रजापति पर शिकंजा कसने के लिए उनके दोनों बेटों को हिरासत में लिया है। पुलिस अधिकारियों का कहना है कि गायत्री के बेटों ने आरोपियों को शरण दी थी।

इससे पहले पुलिस ने गायत्री के गनर चंद्रपाल को गिरफ्तार किया था। मंगलवार को पुलिस ने छापा मारकर रुपेश, विकास और पिंटू को गिरफ्तार किया. इस बीच पुलिस सूत्रों के अनुसार गायत्री मंगलवार या बुधवर को कोर्ट में सरेंडर कर सकते है. इसके लिए कोर्ट और आसपास के इलाकों में सादे कपड़ों में फोर्स की तैनाती कर दी गई है।

साथ ही यूपी पुलिस गायत्री की गिरफ्तारी को लेकर कई जगह दबिश दे रही है, लेकिन अभी तक उसे सफलता नहीं मिल सकी है। पुलिस ने गायत्री को गिरफ्तार करने के लिए छह टीमें लगा रखी हैं, पर पूर्व मंत्री समेत सात अन्य आरोपी पकड़ से दूर हैं। इस दौरान खुफिया एजेंसियों ने गायत्री प्रजापति को लेकर एयरपोर्ट पर भी अलर्ट जारी किया है। वही सीमाओं पर नजर रखी जा रही है कि कहीं वो देश छोड़़कर फरार न हो जाएं।

और पढ़े-

दुष्कर्म के आरोपी गायत्री प्रजापति का गनर गिरफ्तार

फरार मंत्री प्रजापति की गिरफ्तारी पर रोक के लिए आज SC में सुनवाई

 

 

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -