5 माह की प्रेग्नेंट होने के बाद भी गैल गैडोट ने पूरी की थी अपनी इस फिल्म की शूटिंग
5 माह की प्रेग्नेंट होने के बाद भी गैल गैडोट ने पूरी की थी अपनी इस फिल्म की शूटिंग
Share:

'वंडर वुमन' की एक्ट्रेस गैल गैडोट आज अपना बर्थडे सेलिब्रेट कर रही है। गैल आज 35 वर्ष की हो चुकी है। हॉलीवुड मूवी वंडर वुमन की जबरदस्त कामयाबी के उपरांत गैल गैडोट शिखर पर आई। जिस मूवी से गैल को इतनी प्रसिद्धि मिली उसकी शूटिंग करना गैल के लिए आसान काम नहीं था। गै 

क्या आप जानते हैं गैल गैडोट जब वंडर वुमन मूवी की शूटिंग करने में बिजी थी उस वक़्त वो 5 माह की प्रेग्नेंट थीं। बॉलीवुड में भी कई अभिनेत्री ने प्रेग्नेंसी के समय शूटिंग की है लेकिन जैसा गैल ने किया शायद वो कोई और नहीं कर पाता। वंडर वुमन पूरी तरह से एक्शन मूवी थी। प्रेग्नेंसी के वैसे दौर में जिस वक़्त महिलाओं को अपना खास ध्यान रखना होता है गैल ने मूवी की शूटिंग की। मूवी में CGI की सहायता से उनके बेबी बंप को छुपाया गया था।

वंडर वुमन को लेकर कई विवाद के बारें में भी सुनने के लिए मिला। लेबनान ने इजराइली होने की वजह से उनकी मूवी पर रोक लगाने की बात भी की गई थी। यूनाइटेड नेशंस ने वंडर वुमन को औरतों के सशक्तिकरण का एंबेस्डर उन्हें बना दिया गया था। इस पर भी विवाद शुरू हो गया था। क्या आप जानते हैं गैल सेना में भी रह चुकी हैं। दरअसल 20 वर्ष की आयु में, गैल ने इजरायली सुरक्षा बल में बतौर कॉम्बैट ट्रेनर रहते हुए 2 वर्ष तक नौकरी की थी। सेना में नौकरी करने से गैल को मूवी  फास्ट एंड फ्यूरियस की शूटिंग में बहुत सहायता मिली थी क्योंकि उन्हें पहले से ही हथियारों की जानकारी थी।

इंडिया ही नहीं बल्कि हिन्दू रीति-रिवाजों से भी है हॉलीवुड के इन कलाकारों को प्यार

केटी पेरी से लेकर क्लॉडिया सिएस्ला तक इन कलाकारों को है इंडिया से लगाव

थप्पड़ कांड के बाद विल ने किया भारत का दौरा, हिन्दू धर्म में दिखी सबसे अधिक आस्था

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -