इंडिया ही नहीं बल्कि हिन्दू रीति-रिवाजों से भी है हॉलीवुड के इन कलाकारों को प्यार
इंडिया ही नहीं बल्कि हिन्दू रीति-रिवाजों से भी है हॉलीवुड के इन कलाकारों को प्यार
Share:

एक कहावत है कि सभी धर्मों का सार एक है. तभी तो शायद हम अपने धर्म के साथ दूसरे धर्मों के प्रति भी आकर्षित हो जाते है और उसके बारे में जानना चाह रहे है. कई सारे ऐसे हॉलीवुड स्टार्स रहे हैं जो जब इंडिया आए तो यहां के मंदिरों में विजिट किए बिना खुद को नहीं रोक पाए. अभी कुछ वक़्त पूर्व ही विल स्मिथ ने लोकप्रिय ऑस्कर थप्पड़ कांड के उपरांत भारत विजिट किया और वे इस्कॉन घूमने गए. जिसके पूर्व भी कई सारे हॉलीवुड स्टार्स भी इंडिया आए और भव्य मंदिरों में दर्शन कर चुके हैं. 

रसेल ब्रैंड - रसेल ब्रैंड हॉलीवुड कॉमेडियन-अभिनेता हैं. वे हिंदू धर्म के प्रति आकर्षित हैं. यहां तक कि उन्होंने हिंदू रीति-रिवाज के साथ ही विवाह भी किया था. उन्होंने वर्ष 2010 में पॉपुलर अमेरिकन सिंगर कैटी पैरी के साथ विवाह. हालांकि ये विवाह सिर्फ 2 वर्ष ही चल सका था.

जैकी हंग- मॉर्शल आर्ट में माहिर ये अभिनेता सनातन धर्म को मानते है. वे पहली बार इंडिया आए थे तो चेन्नई के एक फेमस शिव मंदिर में रुके थे. एक्टर के अनुसार वहां उन्हें बहुत अच्छी वाइब्स आई थीं. उनके अनुसार उस स्थान पर आने के उपरांत जीवन को लेकर उनका दृष्टिकोण पूरी तरह से परिवर्तित हो चुका है.

रॉबर्ट डाउनी जूनियर- शेरलॉक होम्स और आयरन मैन सहित कई सारी सुपरहिट हॉलीवुड मूवीज में दिखाई दे चुके है और एक्टर रॉबर्ट डाउनी जूनियर भगवान कृष्ण के बहुत बड़े भक्त हैं और वे इस्कॉन को बड़ी स्ट्रॉन्गली फॉलो कर रहे है. इसके अलावा बुद्धिजम में भी उनकी गहरी रुचि है.

द बीटल्स ग्रुप- द बीटल्स ग्रुप तो बहुत पहले भारत आकर परफॉर्म करते हुए दिखाई दे चुके है. ये ग्रुप वर्ष 1968 में इंडिया आया था. ग्रुप ने ऋषिकेश में महर्षि महेश योगी जी के मठ में परफॉर्म भी कर चुके है. इस बीच की तस्वीर सोशल मीडिया पर मौजूद हैं जिसमें ग्रुप के सभी सदस्य माला पहने हुए बैठे दिखाई दे रहे है. 

थप्पड़ कांड के बाद विल ने किया भारत का दौरा, हिन्दू धर्म में दिखी सबसे अधिक आस्था

ग्रीन ऑफ शोल्डर टॉप और खुले बालों में दिखा केटी पेरी का अनोखा अंदाज़

बेटे को थप्पड़ पड़ने के 1 माह बाद बोली माँ रोज रॉक- 'विल ने क्रिस को नहीं एक मां को थप्पड़ मारा है…'

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -