थप्पड़ कांड के बाद विल ने किया भारत का दौरा, हिन्दू धर्म में दिखी सबसे अधिक आस्था
थप्पड़ कांड के बाद विल ने किया भारत का दौरा, हिन्दू धर्म में दिखी सबसे अधिक आस्था
Share:

एक कहावत है कि सभी धर्मों का सार एक है. तभी तो शायद हम अपने धर्म के साथ दूसरे धर्मों के प्रति भी आकर्षित हो जाते है और उसके बारे में जानना चाह रहे है. कई सारे ऐसे हॉलीवुड स्टार्स रहे हैं जो जब इंडिया आए तो यहां के मंदिरों में विजिट किए बिना खुद को नहीं रोक पाए. अभी कुछ वक़्त पूर्व ही विल स्मिथ ने लोकप्रिय ऑस्कर थप्पड़ कांड के उपरांत भारत विजिट किया और वे इस्कॉन घूमने गए. जिसके पूर्व भी कई सारे हॉलीवुड स्टार्स भी इंडिया आए और भव्य मंदिरों में दर्शन कर चुके हैं. 

विल स्मिथ- हॉलीवुड के जाने माने अभिनेता विल स्मिथ के लिए वर्ष 2022 का ऑस्कर किसी बुरे सपने से कम साबित नहीं हुआ है. अभिनेता को अवॉर्ड तो मिला लेकिन वे एक बड़ी कॉन्ट्रोवर्सी में फंसते दिखाई दिए. उन्होंने होस्ट क्रिस रॉक को भरी सभा में थप्पड़ जड़ दिया. जिसके उपरांत बात बहुत अधिक बिगड़ गई. केस के कुछ दिनों के उपरांत विल स्मिथ ने इंडिया का दौरा किया और वे इस्कॉन टैंपल भी पहुंचे. विल की आस्था हिंदू धर्म में है और वे पहले भी इंडिया आए थे.

जूलिया रॉबर्ट्स- मशहूर हॉलीवुड अभिनेत्री जूलिया रॉबर्ट्स का रुझान भी हिंदू धर्म के प्रति बहुत ही अधिक है. साड़ी में तो उनकी खूबसूरती देखते ही बन रही है. एक दफा उन्होंने भगवान हनुमान की एक तस्वीर देखी और वे उसके के उपरांत भगवान की मुरीद हो गईं. वे हिंदू धर्म की गहराइयों में डूब गई.

ग्रीन ऑफ शोल्डर टॉप और खुले बालों में दिखा केटी पेरी का अनोखा अंदाज़

बेटे को थप्पड़ पड़ने के 1 माह बाद बोली माँ रोज रॉक- 'विल ने क्रिस को नहीं एक मां को थप्पड़ मारा है…'

नहीं भरा इंश्योरेंस का पैसा तो जब्त हो गया इस सिंगर का घर...!

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -