केटी पेरी से लेकर क्लॉडिया सिएस्ला तक इन कलाकारों को है इंडिया से लगाव
केटी पेरी से लेकर क्लॉडिया सिएस्ला तक इन कलाकारों को है इंडिया से लगाव
Share:

एक कहावत है कि सभी धर्मों का सार एक है. तभी तो शायद हम अपने धर्म के साथ दूसरे धर्मों के प्रति भी आकर्षित हो जाते है और उसके बारे में जानना चाह रहे है. कई सारे ऐसे हॉलीवुड स्टार्स रहे हैं जो जब इंडिया आए तो यहां के मंदिरों में विजिट किए बिना खुद को नहीं रोक पाए. अभी कुछ वक़्त पूर्व ही विल स्मिथ ने लोकप्रिय ऑस्कर थप्पड़ कांड के उपरांत भारत विजिट किया और वे इस्कॉन घूमने गए. जिसके पूर्व भी कई सारे हॉलीवुड स्टार्स भी इंडिया आए और भव्य मंदिरों में दर्शन कर चुके हैं. 

केटी पेरी- केटी पेरी जब इंडिया आई थीं तो ये समय उनके लिए बहुत खास था. उन्होंने कॉमेडियन रसेल ब्रैंड संग विवाह किया था. उन्होंने इसके साथ ताज महल के भी को भी देखा. अभिनेत्री का रसेल संग विवाह हालांकि ज्यादा वक़्त तक नहीं चल पाया. दोनों 2 वर्ष में अलग हो गए. लेकिन इत्तेफाक की बात ये है कि उनके मौजूदा बॉयफ्रेंड ऑर्लेंडो ब्लूम का भी इंडिया के साथ कनेक्शन रहा है. केटी पेरी के मंगेतर ऑर्लेंडो ब्लूम की मां Sonia Constance Josephine का जन्म भारत के कोलकाता शहर में में ही हुआ है.

क्लॉडिया सिएस्ला- क्लॉडिया की कई सारी तस्वीरें इंटरनेट पर हैं जिसमें वे साड़ी पहनी और माला धारण किए दिखाई देती है. इस सुपरमॉडल का जन्म भले ही पोलैंड में हुआ लेकिन इनका झुकाव हमेशा हिंदू धर्म के लिए सबसे ज्यादा रहा है. वे लॉर्ड गणेश की भक्त हैं और हमेशा उन्हें अपने पास रखती हैं. वह कुछ हिंदी मूवीज में भी दिखाई दे चुकी है. इसमें क्या सुपरकूल हैं हम 3, देसी कट्टे, खिलाड़ी 786 और यार परदेसी जैसी मूवीज शामिल हैं.

थप्पड़ कांड के बाद विल ने किया भारत का दौरा, हिन्दू धर्म में दिखी सबसे अधिक आस्था

ग्रीन ऑफ शोल्डर टॉप और खुले बालों में दिखा केटी पेरी का अनोखा अंदाज़

बेटे को थप्पड़ पड़ने के 1 माह बाद बोली माँ रोज रॉक- 'विल ने क्रिस को नहीं एक मां को थप्पड़ मारा है…'

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -