गरमा गर्म भोजपुरी फिल्मों के टाइटल
गरमा गर्म भोजपुरी फिल्मों के टाइटल
Share:

फिल्म इंडस्ट्री दिनोदिन ग्रोथ करती जा रही है इसी के साथ अब रीजनल फ़िल्में भी अच्छा व्यवसाय करने लगी हैं. रीजनल सिनेमा कन्नड़, मलयालम , भोजपुरी, मराठी भी काफी पैसा अपनी फिल्मों में लगाने लगे हैं. भोजपुरी फिल्मों को देखने वाला देश में एक बड़ा दर्शकवर्ग है इसी लिहाज़ से अब बॉलीवुड के कुछ स्टार और निर्माता भी इन फिल्मों में पैसा लगाने लगे हैं. जहाँ बॉलीवुड फिल्मों में टाइटल को लेकर काफी ज्यादा सोच विचार किया जाता है तो वहीँ भोजपुरी फिल्मों के टाइटल काफी मजेदार देखने मिलते हैं.

भोजपुरी प्रोडक्शन हाऊस का तो मानना ही है कि भोजपुरी फिल्मों के नाम में ही सबकुछ है और वे इसी बेस पर एंटरटेनमेंट इंडस्ट्री में काम करते हैं. इस पैकेज में हम बता रहे हैं भोजपुरी फिल्मों के कुछ ऐसे ही मजेदार टाइटल, जिन्हें पढ़कर बरबस ही हंसी आ जाती है.

भोजपुरी फिल्मों की डिमांड काफी बढ़ती जा रही है. बता दें कि कुछ महीने पहले बॉलीवुड एक्ट्रेस प्रियंका चोपड़ा ने एक भोजपुरी फिल्म 'बम बम बोल रहा है काशी' प्रोड्यूस की थी. भोजपुरी फिल्मों के अलावा छोटे कलाकार जिनका बजट ज्यादा नहीं होता है वे भोजपुरी गानों का एलबम निकालते हैं. मजेदार बात होती है कि इन भोजपुरी फिल्मों और एलबम्स के नाम काफी रोचक होते हैं. कई बार तो ये डबल मीनिंग वाले भी होते हैं. आगे की स्लाइड्स पर, कुछ भोजपुरी फिल्मों के फनी टाइटल्स आप देख सकते हैं.

सुपरस्टार NTR की बायोपिक में होंगे बॉलीवुड के ये दो सितारे

Mohanlal Teaser : 'मोहनलाल' की जबरा फैन बनकर आई ये अभिनेत्री

बॉलीवुड की ये अभिनेत्री भोजपुरी में दिखाएगी अपना जलवा

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -