सुपरस्टार NTR की बायोपिक में होंगे बॉलीवुड के ये दो सितारे
सुपरस्टार NTR की बायोपिक में होंगे बॉलीवुड के ये दो सितारे
Share:

साउथ के सुपरस्टार NTR के जीवन पर बायोपिक बनने जा रही है जिसकी लॉन्चिंग हो चुकी है. इस सुपरस्टार की फिल्म के लिए सभी बेक़रार हैं. फिल्म को निर्देशक तेजा डायरेक्ट कर रहे हैं और जूनियर NTR यानी नंदामुरी बालकृष्णा इसमें NTR की भूमिका में नज़र आएंगे. कुछ समय पहले ये खबर आई थी कि इस फिल्म में NTR की पत्नी के किरदार के लिए विद्या बालन को चुना गया है.

इसके बाद निर्देशक तेजा ये चाहते हैं कि इस फिल्म में बॉलीवुड के कॉमेडियन एक्टर परेशा रावल भी हो. इस फिल्म में परेश मुख्य मंत्री N. भास्कर राव के रोल में लिया जायेगा जिससे ये लगता है फिल्म में परेश नेगेटिव किरदार में नज़र आएंगे. विद्या बालन और परेशा रावल ने इस पर फ़िलहाल कुछ कहा नहीं है लेकिन बताया जा रहा है जैसे ही दोनों फ्री होंगे वैसे ही इस फिल्म के लिए शूटिंग कर दी जाएगी. या ये कहें निर्देशक इन दोनों का ही इंतज़ार कर रहे हैं जिससे फिल्म की स्टार कास्ट पूरी हो जाये.

तो अब देखना होगा ये दोनों इस फिल्म के लिए हां करते हैं या नहीं. इसी के बाद समझ में आएगा कि फिल्म में बॉलीवुड के ये दो कलाकार नज़र आएंगे या नहीं. वहीँ बालकृष्ण अपने पिता पर बन रही इस फिल्म को यादगार बनाने लिए काफी मेहनत कर रहे हैं. बता दें, दर्शक NTR के बचपन से लेकर राजनीती और लक्ष्मी पार्वती के साथ रिश्ते तक की पूरी कहानी जानना चाहेंगे. NTR आंध्रप्रदेश के मुख्य मंत्री रह चुके हैं और इन्ही के जीवन पर ये फिल्म बनने जा रही है जिसमें बालकृष्ण इसमें लीड रोल निभाएंगे और उनकी पत्नी बनने वाली है विद्या बालन.

Mohanlal Teaser : 'मोहनलाल' की जबरा फैन बनकर आई ये अभिनेत्री

बॉलीवुड की ये अभिनेत्री भोजपुरी में दिखाएगी अपना जलवा

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -