Mohanlal Teaser : 'मोहनलाल' की जबरा फैन बनकर आई ये अभिनेत्री
Mohanlal Teaser : 'मोहनलाल' की जबरा फैन बनकर आई ये अभिनेत्री
Share:

बॉलीवुड में शाहरुख़ खान की फिल्म आयी थी 'फैन' जिसमें एक शख्स शाहरुख़ खान का बहुत बड़ा फैन होता है. हालाँकि शाहरुख़ खान का डबल रोल था जिसमें एक शाहरुख़ की भूमिका में था और दूसरा उनके फैन की भूमिका में. इसी को देखते हुए अब मलायलम में भी ऐसी ही एक फिल्म बनने वाली है. जैसे कुछ लोग होते हैं जो सुपरस्टार के बहुत बड़े फैन होते हैं और उनके लिए कुछ भी कर जाते हैं.

दरअसल, ये फिल्म मलयालम फिल्मों के सुपरस्टार मोहनलाल की फैन पर बन रही है और इसका नाम भी 'मोहनलाल' ही रखा गया है. हाल ही में इस फिल्म का टीज़र रिलीज़ हुआ है जिसे खूब पसंद किया जा रहा है. इसमें एक्ट्रेस मंजू वारियर मोहनलान की फैन मीनूकुट्टी की भूमिका में नज़र आएँगी जो उन्ही की तरह बोलती है, चलती है और डांस करती हैं. टीज़र में आप देख सकते हैं वो मोहलाल की कितनी बड़ी दीवानी हैं.

फिल्म में बताया गया है मीनूकुट्टी का जन्म भी उसी दिन हुआ था जिस दिन मोहनलाल का जन्म हुआ था. फिल्म के राइटर-डायरेक्टर साजिद याहिया हैं. फ़िलहाल आप देख सकते हैं इस फिल्म का टीज़र जो काफी वायरल हो रहा है और सभी को पसंद भी आ रहा है. इसके अलावा मंजू कई फिल्मों में काम कर चुकी हैं और अपना नाम कमा चुकी हैं. इतना ही नहीं, मंजू राष्ट्रीय फिल्म पुरस्कार की विजेता भी हैं. देखा जा सकता है मंजू मोहनलाल के फैन के किरदार में कितना जरदस्त काम करने वाली हैं. तो आइये दिखा देते हैं ये टीज़र.

बॉलीवुड की ये अभिनेत्री भोजपुरी में दिखाएगी अपना जलवा

चिरंजीवी और नयनतारा के साथ नज़र आये अमिताभ बच्चन, कही ये बात

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -